1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. ola s1 pro delivery electric scooter range 181km some customers get delivery in 24 hours see details rjv

24 घंटे में मिलने लगी Ola S1 Pro की डिलीवरी, सिंगल चार्ज में 181km की रेंज देता है इलेक्ट्रिक स्कूटर

ओला इलेक्ट्रिक के कुछ खरीदारों की ओर से किये गए ट्वीट्स से पता चला है कि ग्राहकों को एक हफ्ते के अंदर Ola S1 Pro की डिलीवरी मिल गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ola S1 Pro Delivery
Ola S1 Pro Delivery
ola electric

Ola S1 Pro Delivery: ओला इलेक्ट्रिक के ई-स्कूटर एस1 प्रो की डिलीवरी जल्दी मिलने लगी है. ओला इलेक्ट्रिक के कुछ खरीदारों की ओर से किये गए ट्वीट्स से पता चला है कि ग्राहकों को एक हफ्ते के अंदर Ola S1 Pro की डिलीवरी मिल गई है. वहीं, कई मौजूदा यूजर्स को ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट का इंतजार है. कंपनी ने पहले ही ऐलान किया है कि 1 जून 2022 से कई ग्राहकों को अपना MoveOS 2 Beta मिल जाएगा. ओला इलेक्ट्रिक के कुछ स्कूटर्स की डिलीवरी पेमेंट के 5 दिन बाद ही कर दी गई और कुछ 24 घंटे से भी कम समय में हुई.

Ola S1 Pro की बुकिंग और डिलीवरी

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद के लिए बुकिंग की प्रक्रिया आसान है. इसमें ग्राहकों को पहले 499 रुपये में बुकिंग करनी होती है. फिर खरीद को कंफर्म करने के लिए सेल्स विंडो ओपन होने पर 20 हजार रुपये की पेमेंट करनी होती है. जिन ग्राहकों ने समय पर रिजर्वेशन किया होता है, उन्हें ईमेल में पूरी जानकारी दी जाती है. Ola Electric के लिए डिलीवरी प्रॉसेस बिलकुल नया है. Ola शहरों में डोर टू डोर डिलीवरी का ऑप्शन चुन रहा है.

जिन ग्राहकों को टेस्ट ड्राइव चाहिए, वह अपने लिए किसी खास शहर में टेस्टिंग सेंटर में से किसी एक पर समय स्लॉट बुक कर सकते हैं. अब 14 दिनों में ईमेल द्वारा डिलीवरी कमिटमेंट के साथ बहुत कुछ और आता है. ग्राहकों को 2 हफ्ते तक इंतजार करने की भी जरूरत नहीं है. इंस्टैंट बुकिंग और मौजूदा डिमांड को पूरा करने के लिए मैन्युफैक्चरिंग यूनिट ओला को फास्ट डिलीवरी में मदद करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें