1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. most affordable smartphone best phone under 9 thousand rupees latest launch tecno spark 7t 48 megapixel camera offers 6000mah battery wala sabse sasta mobile phone rjv

सबसे सस्ता फोन : 48MP कैमरा और 6000mAh बैटरी वाले इस स्मार्टफोन की कीमत जानकर खुश हो जाएंगे आप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tecno Spark 7T launch price specs offers
Tecno Spark 7T launch price specs offers
tecno

Most Affordable Smartphone: अगर आप कम बजट में दमदार बैटरी और शानदार कैमरा वाला स्मार्टफोन तलाश रहे हैं, तो यह खबर सिर्फ आपके लिए है. अपने किफायती फोन के लिए पॉपुलर कंपनी टेक्नो (Tecno) ने एक नया बजट स्मार्टफोन टेक्नो स्पार्क 7T (Tecno Spark 7T) लॉन्च किया है. 9 हजार से कम कीमत में आया यह हैंडसेट 48 मेगापिक्सल AI रियर कैमरा से लैस है.

Tecno Spark 7T इतना सस्ता होने के बावजूद टाइम लैप्स, वीडियो बुके, AI पोर्ट्रेट मोड, स्लो मोशन, स्माइल शॉट जैसे शानदार फीचर्स से लैस है. टेक्नो स्पार्क 7टी कई और खूबियों के साथ आता है. 4 जीबी रैम और 64 जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है. लॉन्च ऑफर के तहत इस फोन को सेल के पहले दिन 1 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा. पहली सेल 15 जून को दोपहर 12 बजे अमेजन पर शुरू होगी.

टेक्नो स्पार्क 7टी फोन की खूबियों के बारे में बात करें तो यह 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले, 720x1600 पिक्सल रेजॉल्यूशन, 20:9 ऐस्पेक्ट रेशियो और 90.34% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आता है. यह फोन वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन और थोड़े चौड़े बेजल्स के साथ आता है. यह किफायती स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड HiOS 7.6 और हाइपर इंजन टेक्नोलॉजी युक्त मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट प्रॉसेसर पर रन करता है.

कैमरा क्वालिटी की बात करें, तो इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक AI लेंस शामिल है. सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. कंपनी ने इस फोन को तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है.

Tecno Spark 7T स्मार्टफोन काे 6000mAh की बैटरी से पावर मिलेगा. फोन की बैटरी के बारे में कंपनी का दावा है कि यह फुल चार्ज पर 36 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम, 41 घंटे तक का कॉलिंग टाइम, 18 घंटे की वेब ब्राउजिंग और 29 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक को सपोर्ट करने में सक्षम है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें