1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. maruti suzuki sold over 75000 units of its entry level small car mini suv s presso in first year of launch learn details rjv

Maruti Suzuki की mini SUV ने बना डाला यह रिकॉर्ड, जानें क्यों की जाती है पसंद?

By Agency
Updated Date
Maruti Suzuki S-Presso sales
Maruti Suzuki S-Presso sales
msi

Maruti Suzuki mini SUV S-Presso : देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) की प्रवेश स्तर की छोटी कार (entry level small car) एस-प्रेसो (Maruti S-Presso) की बिक्री आंकड़ा पहले साल में ही 75,000 इकाइयों को पार कर गया है. यह कार पिछले साल सितंबर में पेश की गई थी.

कंपनी ने शुक्रवार को बयान में कहा कि इस कार को उतारे जाने के एक महीने के भीतर यह देश की 10 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारो में शामिल हो गई थी. कंपनी ने कहा कि एस-प्रेसो देश में ही डिजाइन और विकसित वाहन है. इसे भारत और दुनिया के अन्य देशों के लिए विकसित किया गया है.

एमएसआई के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, एक साल के छोटे से समय में एस-प्रेसो ने अपने लिए एक मजबूत जगह बना ली. इस वाहन में कई ऐसे फीचर हैं, जो इस खंड में पहली बार पेश किये गए हैं. इनमें डायनामिक सेंटर कन्सोल के साथ स्मार्टप्ले इन्फोटेनमेंट प्रणाली शामिल है.

श्रीवास्तव ने कहा कि एस-प्रेसो को इस तरह से डिजाइन (Maruti S-Presso design & styling) किया गया है कि यह एक मिनी एसयूवी (Maruti Suzuki mini SUV S-Presso) का अनुभव देती है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें