1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. jiofiber continues to flourish in bihar jharkhand says trai report rjv

TRAI रिपोर्ट के अनुसार, बिहार-झारखंड में JioFiber का जलवा बरकरार

TRAI की मार्च 2022 की रिपोर्ट के मुताबिक, जियो फाइबर लगातार बिहार झारखंड का नंबर वन ब्राडबैंड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर बना हुआ है. फरवरी में जियो फाइबर के 2,46,203 ग्राहक थे जो मार्च में बढ़कर 2,61,885 हो गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
reliance jio fiber
reliance jio fiber
rjio
  • जियो फाइबर बिहार झारखंड का नंबर वन ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर

  • जियो फाइबर ने रिकार्ड समय में ढाई लाख होम कनेक्शन का आंकड़ा किया पार

TRAI की मार्च 2022 की रिपोर्ट के मुताबिक, जियो फाइबर लगातार बिहार झारखंड का नंबर वन ब्राडबैंड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर बना हुआ है. फरवरी में जियो फाइबर के 2,46,203 ग्राहक थे जो मार्च में बढ़कर 2,61,885 हो गए हैं.

बिहार के 32 और झारखंड के सभी 24 जिलों में जियो फाइबर तेजी से बढ़ रहा है. दोनों प्रदेशों के सभी छोटे बड़े शहरों में जियो फाइबर की ब्रॉडबैंड कनेक्टविटी लोगों की जरूरत बनती जा रही है. पढ़ाई से लेकर कमाई और ईलाज से लेकर दवाई तक के काम में तेज इंटरनेट जरूरी है. बदलते दौर में जियो फाइबर आम आदमी की इस जरूरत को पूरा कर रहा है.

जियो फाइबर अपने किफायती और आकर्षक प्लान के साथ-साथ क्वालिटी सर्विस के दम पर लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. जियो फाइबर ने अधिक ग्राहकों तक पहुंच बनाने के लिए 'एंटरटेनमेंट बोनांजा प्लान लॉन्च' किया है. इसके तहत नया पोस्टपेड कनेक्शन लेने पर ग्राहकों को फ्री इंटरनेट बॉक्स और फ्री सेट टॉप बॉक्स मिलेगा. सिक्योरिटी डिपॉजिट और इंस्टाॅलेशन चार्ज भी नहीं देना होगा.

बेसिक इंटरनेट प्लान्स के साथ 100 से 200 रुपये प्रतिमाह अतिरिक्त भुगतान करके ग्राहक अपने प्लान के अनुसार 6 से 14 तक ओटीटी ऐप्स और 550 से अधिक ऑन डिमांड चैनल फ्री में देख सकेंगे. 14 एंटरटेनमेंट ऐप्स में डिज्नी+ हॉटस्टार, जी5, वूट और सोनी-लिव जैसे कई लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स मौजूद हैं.

फिक्स्ड लाइन स्मार्टफोन से देश में कहीं भी किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की जा सकती है. 1जीबीपीएस तक की अल्ट्रा हाई स्पीड वाले जियो फाइबर नेटवर्क पर इंटरनेट, स्मार्ट फोन फिक्स्ड लाइन और ओवर द टॉप एप्लिकेशन्स यानी ओटीटी ऐप्स जैसी ट्रिपल-प्ले-कॉम्बिनेशन सर्विस मिलती हैं.

अल्ट्रा एचडी सेट टॉप बॉक्स पर ओटीटी ऐप्स का इस्तेमाल कर सामान्य टीवी को स्मार्ट टीवी में बदला जा सकता है. जियो फाइबर पर जियोमीट ऐप के जरिये मल्टी पार्टी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग भी की जा सकती है, जिस पर आप वर्चुअल बिजनेस, सामाजिक बैठकें और स्कूल क्लास ले सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें