1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. cheapest recharge jio re 1 plan benefits revised check details here rjv

Jio का सबसे सस्ता प्लान बदल गया, 1 रुपये में अब क्या-क्या देगी कंपनी?

Reliance Jio ने लॉन्च के एक दिन बाद आश्चर्यजनक रूप से Jio 1 Rupee Plan में मिलने वाले बेनिफिट्स में बदलाव कर दिया है. जियो की मानें तो...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jio cheast recharge plan
jio cheast recharge plan
jio

Jio 1 Rupee Plan: रिलायंस जियो ने अभी हाल ही में अपना सबसे सस्ता 1 रुपये वाला रीचार्ज प्लान लॉन्च किया है. अब कंपनी ने लॉन्च के एक दिन बाद आश्चर्यजनक रूप से इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स में बदलाव कर दिया है. जियो की मानें तो एक रुपये वाला प्लान टेस्टिंग मोड में था, इसलिए इसमें बदलाव किया गया है.

जियो ने 1 रुपये वाले प्लान में क्या बदलाव किया?

रिलायंस जियो की तरफ से हाल ही में 1 रुपये की कीमत में सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान पेश किया गया है. अब इसमें मिलनेवाले बेनिफिट्स कम कर दिये गए हैं. जियो के 1 रुपये वाले रीचार्ज प्लान में पहले जहां 100 MB डेटा आॅफर किया जा रहा था, वहीं अब 10 MB डेटा मिलेगा. इसके अलावा, कंपनी ने प्लान की 30 दिनों की वैलिडिटी को घटाकर 1 दिन कर दिया है.

जियो का 1 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो ने हाल ही में 1 रुपये की कीमत में जो रीचार्ज प्लान पेश किया है, उसे इंडस्ट्री का सबसे सस्ता प्लान बताया जा रहा है. जियो के 1 रुपये वाले प्लान को बदलाव के साथ माई जियो (My Jio) ऐप पर लिस्ट कर दिया गया है. कंपनी ने यह प्लान उन यूजर्स के लिए पेश किया है, जिन्हें कम डेटा की जरूरत होती है.

कम हो गए बेनिफिट्स

जियो इस 1 रुपये वाले प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी और 100MB हाई स्पीड डेटा ऑफर कर रही थी, जिसमें अब कंपनी ने बदलाव कर दिया है. अब इस 1 रुपये वाले प्लान में 100MB की जगह पर 10MB डेटा शो हो रहा है और इसकी वैलिडिटी को भी 30 दिनों से 1 दिन कर दिया गया है. 10MB डेटा का इस्तेमाल होने के बाद स्पीड घट कर 64kbps की रह जाएगी.

इतनी जल्दी क्यों बदलना पड़ा?

Reliance Jio का यह प्लान माई जियो (My Jio) ऐप में मौजूद अदर्स सेक्शन में शो हो रहा है. अभी फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि कंपनी ने यह प्लान आखिर क्यों लॉन्च किया है और इसमें इतनी जल्दी बदलाव क्यों करना पड़ा. जियो की मानें तो एक रुपये वाला प्लान टेस्टिंग मोड में था, इसलिए इसमें बदलाव किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें