1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. anand mahindra tags tesla ceo elon musk with special message in his latest tweet rjv

Elon Musk ने भी नहीं देखी होगी ऐसी Tesla! वायरल हो रहा Anand Mahindra का यह Tweet

आनंद महिंद्रा ने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को टैग करते हुए एक मजेदार ट्वीट किया है जिसमें एक बैलगाड़ी पर लेटे दो किसान नजर आ रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने इसका कैप्शन दिया है- बैक टू द फ्यूचर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anand mahindra tags elon musk on twitter
anand mahindra tags elon musk on twitter
twitter

Anand Mahindra Tweet: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन (chairman of Mahindra) आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर बड़े एक्टिव रहते हैं. आये दिन वह कभी प्रेरक तो कभी दिलचस्प पोस्ट करते रहते हैं. इस बार उन्होंने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Tesla CEO Elon Musk) के नाम एक स्पेशल ट्वीट किया है. आनंद महिंद्रा ने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को टैग करते हुए एक मजेदार ट्वीट किया है जिसमें एक बैलगाड़ी पर लेटे दो किसान नजर आ रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने इसका कैप्शन दिया है- बैक टू द फ्यूचर (Back to the future).

'असली टेस्ला वाहन'

'बैक टू द फ्यूचर' टेक्स्ट के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा, असली टेस्ला वाहन. किसी गूगल मैप की जरूरत नहीं, किसी ईंधन की जरूरत नहीं, कोई प्रदूषण नहीं और ना किसी एफएसडी मोड (फुली सेल्फ ड्राइव) की जरूरत. घर से काम तक और काम से घर आने तक, रिलैक्स करें, सो जाएं और अपनी मंजिल तक पहुंचें. बता दें कि बैलगाड़ी में जुते बैलों और उनके मालिक के बीच प्राय: ऐसा रिश्ता बन जाता है कि अगर हर रोज उन्हें किसी एक ही गंतव्य तक जाना और वहां से वापस लौटना होता है, तो बैलों को रास्ता बताने की जरूरत नहीं होती. ऐसे में अगर किसान को नींद भी आ जाए, तो बैलगाड़ी में जुते बैल अपने मालिक को उनके गंतव्य तक पहुंचा देते हैं. इस ट्वीट से आनंद महिंद्रा का इशारा इसी ओर था.

आनंद महिंद्रा ने एलन मस्क को ट्वीट में किया टैग

एलन मस्क की टेस्ला कार भी कुछ ऐसी ही होती हैं, जिनमें कंपनी की मशहूर सेमी-ऑटोनोमस ड्राइविंग तकनीक मिलती है. इसके अलावा टेस्ला कारें पूरी तरह इलेक्ट्रिक होती हैं और इन्हें चलाने में बूंद भर भी पेट्रोल-डीजल खर्च नहीं होता है. टेस्ला अब पूरी तरह सेल्फ-ड्राइविंग तकनीक पर काम कर रही है, जिसका नाम एफएसडी (फुली सेल्फ ड्राइव) रखा गया है. आनंद महिंद्रा ने एलन मस्क को ट्वीट में टैग करके इसी बात की ओर इशारा किया है.

वायरल हो रहा ट्वीट

आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट देखते ही देखते वायरल (Anand Mahindra Viral Tweet) हो गया. लोग रिप्लाई में एक से बढ़कर एक ट्वीट करने लगे. आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट अब तक 1.48 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. इस ट्वीट पर कुछ लोगों को आनंद महिंद्रा का आइडिया पसंद आया है. एक यूजर ने लिखा, 'ऑटोनॉमस ड्राइविंग पश्चिमी देशों की दुनिया के लिए नए जमाने की चीज हो सकती है, लेकिन हम भारतीय सदियों से इसके बारे में जानते हैं जहां यात्रा शुरू करने और अंत करने की लोकेशन सेट होती है. वहीं, कुछ लोग इसे जानवरों में बर्बरता करार दे रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें