28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2020 Lexus RX450hL: लेक्सस ने उतारी 99 लाख रुपये की 7 सीटर हाइब्रिड SUV

नयी दिल्ली : कार बनाने वाली जापान की कंपनी टोयोटा की लग्जरी इकाई लेक्सस ने बृहस्पतिवार को यहां हाइब्रिड इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) आरएक्स 450एचएल पेश किया. इसकी शोरूम कीमत 99 लाख रुपये है. कंपनी ने कहा कि यह चौथी पीढ़ी का मॉडल है. इसमें सीटों की अतिरिक्त तीसरी कतार है. इसकी बुकिंग इस […]

नयी दिल्ली : कार बनाने वाली जापान की कंपनी टोयोटा की लग्जरी इकाई लेक्सस ने बृहस्पतिवार को यहां हाइब्रिड इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) आरएक्स 450एचएल पेश किया. इसकी शोरूम कीमत 99 लाख रुपये है.

कंपनी ने कहा कि यह चौथी पीढ़ी का मॉडल है. इसमें सीटों की अतिरिक्त तीसरी कतार है. इसकी बुकिंग इस महीने से शुरू हो जाएगी. इस मॉडल में भारत चरण-छह (बीएस-छह) मानक के अनुकूल 3.5 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है.

लेक्सस इंडिया के अध्यक्ष पीबी वेणुगोपाल ने बयान में कहा, सुधरी प्रौद्योगिकी, डिजायन और आकर्षक कीमत निश्चित तौर पर हमारे उपभोक्ताओं के लिए आरएक्स 450एचएल को पसंदीदा वाहन बनाएगी. उन्होंने कहा कि नये मॉडल की पेशकश से भारतीय बाजार के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता का पता चलता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें