38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सिर्फ Rs 6500 में मिलेगा दमदार फीचर्स वाला यह 4G स्मार्टफोन…!

अगर आप 4G VoLTE फीचर वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट कम है तो यह फोन आपके लिए है. जी हां,स्मार्टफोन बाजार में एक ऐसा हैंडसेट आया है, जो सभी नये फीचर्स से लैस है और इसकी कीमत भी आपके बजट में आ जायेगी. दरअसल, पैनासोनिक ने अपने P सीरीज में नया स्मार्टफोन […]

अगर आप 4G VoLTE फीचर वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट कम है तो यह फोन आपके लिए है.

जी हां,स्मार्टफोन बाजार में एक ऐसा हैंडसेट आया है, जो सभी नये फीचर्स से लैस है और इसकी कीमत भी आपके बजट में आ जायेगी.

दरअसल, पैनासोनिक ने अपने P सीरीज में नया स्मार्टफोन P91को लांच किया है. इस फोन में 5 इंच HD IPS डिसप्ले और 8 MP रियर कैमरा और 5 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर कैमरे के साथ फ्लैश भी है.

यह स्मार्टफोन 1 GB RAM और 16 GB ROM के साथ आता है, जिसे 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह फोन एंड्रॉयड नूगा 7.0 पर चलता है.

8GB रैम, 20MP कैमरा के साथ आया OnePlus 5T स्मार्टफोन, iPhone X जैसा फीचर…!
इस बजट स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 2500mAh की बैटरी दी गयी है. Panasonic P91 तीन रंगों में ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों प्लैटफॉर्म्स पर उपलब्ध है. इस फोन की कीमत 6,490 रुपये रखी गयी है.

पैनासोनिक इंडिया के मुताबिक, P91 के साथ हम बेहतरीन फीचर्स कम दाम पर मुहैया कराना चाहते हैं. हमारा नया स्मार्टफोन एक वीओएलटीई उपकरण है, जो अच्छी साउंड क्वालीटी, नाॅन-हाइब्रिड सिम स्लॉट और आकर्षक बैक फिनिश के साथ आता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें