1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal governor jagdeep dhankhar slams tmc mp mahua moitra over her favorism in jobs for family members abk

TMC सांसद महुआ मोइत्रा के आरोप पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ का जवाब- आपको हकीकत नहीं पता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC सांसद महुआ मोइत्रा के आरोप पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ का जवाब
TMC सांसद महुआ मोइत्रा के आरोप पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ का जवाब
Twitter

Bengal Politics Update: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के रिजल्ट निकलने के बाद जारी सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक दिन पहले रविवार को टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने गवर्नर जगदीप धनखड़ पर रिश्तेदारों और करीबियों को राजभवन में नौकरी देने का गंभीर आरोप लगाया था. सोमवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के आरोपों पर करारा जवाब दिया. टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के आरोपों पर जवाब देने के लिए राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट का सहारा लिया और अपनी बातों को रखा.

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट करके लिखा है कि उनके ओएसडी तीन राज्यों के हैं. सभी की जातियां भी अलग-अलग हैं. इनमें से कोई भी उनके परिवार के सदस्य या करीबी रिश्तेदार नहीं हैं. उन्होंने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के आरोपों को खारिज करते हुए जवाब देकर लिखा- मैं जिस राज्य से संबंध रखता हूं, उनमें से किसी को भी राजभवन में नौकरी पर नहीं रखा गया है.

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने रविवार को ट्वीट में राज्यपाल पर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने लिखा था बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के ओएसडी अभ्युदय सिंह शेखावत उनके साला के पुत्र हैं. ओएसडी को-ऑर्डिनेशन अखिल चौधरी गवर्नर के करीबी रिश्तेदार हैं. ओएसडी एडमिनिस्ट्रेशन रूचि दुबे राज्यपाल के पूर्व एडीसी मेजर गौरंग दीक्षित की पत्नी हैं. ओएसडी प्रोटोकॉल प्रशांत दीक्षित गवर्नर के पूर्व एडीसी के साले हैं. ओएसडी आईटी कौस्तव एस वालीकर राज्यपाल के एडीसी श्रीकांत जनार्दन राव के साले हैं. जबकि, हालिया नियुक्त ओएसडी किशन धनखड़ राज्यपाल के करीबी रिश्तेदार हैं. इसी का जवाब राज्यपाल ने दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें