1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal birbhum mother fed insecticide to children then herself ate poison amh

आर्थिक तंगी की मार! मां ने तीन बच्‍चों को खिला दिया कीटनाशक फिर खुद खाया जहर, जानें पूरा मामला

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सेरेना बीबी के ससुर का घर मुर्शिदाबाद के सुंदरपुर में है. पति हुसैन शेख करीब 5 साल से अरब में काम कर रहे हैं. लेकिन उसने करीब 7 महीने से एक भी पैसा घर नहीं भेजा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
West Bengal, Birbhum News
West Bengal, Birbhum News
prabhat khabar

बीरभूम : पश्‍चिम बंगाल के बीरभूम से एक ऐसी खबर आ रही है जो मन को दुखी करने वाली है. यहां आर्थिक तंगी के कारण एक मां ने अपने तीन संतानों को जहर देकर स्वयं भी आत्महत्या की कोशिश की. गंभीर हालत में अस्पताल ले जाने पर दो संतानों की मौत हो गई ,बाकी लोगों को चिंताजनक अवस्था में इलाज किया जा रहा है. उक्त दर्दनाक घटना बीरभूम जिले के किरनाहर थाना अंतर्गत काली नगर गांव की है. जहर के कारण 2 पुत्रियों की मौत हो गयी है जबकि मां और पुत्र गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है.

मामले की पुलिस कर रही है जांच

घटना के प्रकाश में आने के बाद से उक्त इलाके में सनसनी फैल गयी है. पुलिस मौके वारदात पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस के मुताबिक कालीनगर में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. उनमें से दो पुत्रियों की मौत हो गई. मृतक की पहचान हासी खातुल (13) तथा खुशी खातून (10) के रूप में हुई है. इसके अलावा मां सेरेना बीबी और पुत्र इरफान शेख का बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पति ने 7 महीने से एक भी पैसा घर नहीं भेजा

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सेरेना बीबी के ससुर का घर मुर्शिदाबाद के सुंदरपुर में है. पति हुसैन शेख करीब 5 साल से अरब में काम कर रहे हैं .लेकिन उसने करीब 7 महीने से एक भी पैसा घर नहीं भेजा. फोन पर पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था. शुक्रवार शाम को भी कुछ ऐसा ही हुआ. उसके बाद सेरेना ने बच्चों को कीटनाशक खिलाकर खुद जहर खा लिया. पीडोसियो ने शनिवार सुबह देखा की घर में चारों लोग मूर्छित अवस्था में पड़े हुए है.सभी के मुंह से झाग निकला हुआ है.

दोनों पुत्रियों को मृत घोषित किया गया

आनन फानन में सभी को पहले ब्लॉक अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सक दोनों पुत्रियों को मृत घोषित कर दिया. वही मां और पुत्र को बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया. दोनों की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है .पुलिस मृतक बच्चों पिता से अरब में संपर्क साध रही है.

रिपोर्ट: मुकेश तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें