1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. the body of a young man drowned in phoolahar river while making tiktok video

टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान फूलाहार नदी में डूबा युवक, शव बरामद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सलीम अख्तर.
सलीम अख्तर.
(फाइल फोटो).

मालदा (सिलिगुड़ी) : टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान फूलाहार नदी में डूबकर एक युवक की मौत हो गयी. यह हादसा मंगलवार शाम हरिश्चंद्रपुर थाना अंतर्गत बिहार- बंगाल सीमा के लाभा व देवानगंज के बीच फूलाहार नदी घाट पर हुआ. कई घंटों तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के बाद पुलिस ने रात में युवक का शव बरामद किया. मृत युवक के परिजनों ने घटना के पीछे किसी साजिश का आरोप लगाया है. वीडियो बनाने के समय उसके कई दोस्त भी साथ थे. घटना में दोस्तों के शामिल होने के शक पर हरिश्चंद्रपुर थाना में परिजनों ने शिकायत दर्ज करायी है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृत युवक का नाम सलीम अख्तर (22) है. वह मालदा के हरिश्चंद्रपुर थाना अंतर्गत कुमेदपुर इलाके के दक्षिण तालग्राम का रहनेवाला था. परिजनों का कहना है कि मंगलवार शाम को नतुन सादलिचक गांव निवासी असीम व बापी टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए सलीम अख्तर को फूलाहार नदी तट पर ले गये.

परिवार का आरोप है कि वहां स्नान करने के बहाने उसे पानी में उतारा. इसी बीच बापी व असीम ने उसे डुबोकर मार डाला. वहीं, नदी के आसपास के लोगों ने बताया कि तीन युवक नदी में स्नान कर रहे थे. कुछ देर बाद दो युवक नदी से निकल कर कपड़े पहने व घर के लिए रवाना हो गये. स्थानीय लोगों ने उनसे तीसरे साथी के बारे में पूछा, तो उनकी बातों में दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया. इससे गुस्साए लोगों ने दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस को सूचना दी.

खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पूछताछ में पता चला कि तीसरा युवक पानी में डूब गया है. पुलिस ने नदी में खोजबीन शुरू कर परिजनों को सूचना दी. खबर पाकर परिजन व स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे. रात तक खोजबीन के बाद युवक का शव पानी से बरामद हुआ. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें