1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. opium gum seized from jharkhand car in malda 4 young men from ranchi arrested

मालदा में झारखंड नंबर की गाड़ी से अफीम का गोंद जब्त, रांची के 4 युवक गिरफ्तार

मालदा जिले की गोलापगंज आउटपोस्ट पुलिस ने रविवार (29 जून, 2020) रात में झारखंड नंबर की एक गाड़ी से अफीम का गोंद बरामद किया. इस मामले में 4 युवकों की गिरफ्तारी भी हुई है. वाहन पर भाजपा का नेम प्लेट लगा था. पुलिस ने गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. गिरफ्तार चारों युवक रांची निवासी बताया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bengal news : अफीम का गोंद रखने के आरोप में पुलिस ने रांची के 4 युवक समेत कार को किया जब्त.
Bengal news : अफीम का गोंद रखने के आरोप में पुलिस ने रांची के 4 युवक समेत कार को किया जब्त.
फोटो : प्रभात खबर.

Siliguri news, Bengal news : मालदा (पश्चिम बंगाल) : मालदा जिले की गोलापगंज आउटपोस्ट पुलिस ने रविवार (29 जून, 2020) रात में झारखंड नंबर की एक गाड़ी से अफीम का गोंद बरामद किया. इस मामले में 4 युवकों की गिरफ्तारी भी हुई है. वाहन पर भाजपा का नेम प्लेट लगा था. पुलिस ने गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. गिरफ्तार चारों युवक रांची निवासी बताया गया है.

जानकारी के अनुसार, रविवार रात में कालियाचक थाना क्षेत्र स्थित गोलापगंज इलाके में गोलापगंज आउटपोस्ट ऑफिसर इंचार्ज राम साहा के नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर एक गाड़ी की तलाशी ली गयी. उसमें 2.6 किलोग्राम अफीम का गोंद मिला. गाड़ी झारखंड नंबर की थी और उस पर भाजपा का नेमप्लेट लगा था.

मौके से 4 युवक भी पकड़े गये. उनके पास से मोबाइल, नगदी और पहचान पत्र बरामद हुए हैं. आरोपियों के नाम नईम अंसारी, इम्तियास अंसारी, तौफिक अंसारी और प्रदीप कुमार महतो है. गिरफ्तार चारों आरोपी झारखंड की राजधानी रांची क्षेत्र के अनगड़ा और उसके आसपास के बताये गये हैं.

पुलिस अधीक्षक आलोक रजोरिया ने बताया कि एक वाहन से अफीम का गोंद जब्त किया गया है, जिसकी कीमत लाखों में बतायी जा रही है. तस्करी के आरोप में 4 युवक को गिरफ्तार किया गया है. जब्त वाहन पर भाजपा अनगड़ा मंडल के कोषाध्यक्ष का नेमप्लेट लगा है. मामले की छानबीन जारी है.

उधर, भाजपा के जिलाध्यक्ष गोविंद मंडल का कहना है कि उन्होंने रांची में पार्टी नेताओं से इस बारे में बातचीत की है. बताया गया कि झारखंड में कोषाध्यक्ष को गाड़ी पर नेमप्लेट लगाने की अनुमति नहीं है. भाजपा के नाम पर नशा कारोबारी अपना धंधा चलाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, तृणमूल के जिला कार्यकारी अध्यक्ष बाबला सरकार ने बताया कि इससे साफ पता चलता है कि भाजपा नेताओं की गाड़ी का इस्तेमाल किस काम में किया जाता है.

Posted By : Samir ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें