34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिलीगुड़ी में ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति की जलकर मौत, इलाके में दहशत

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में गुरुवार रात एक ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई.ट्रक ने युवक को करीब डेढ़ किलोमीटर तक घसीटती चली गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में गुरुवार रात एक ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार हादसे के बाद ट्रक ने युवक को करीब डेढ़ किलोमीटर तक घसीटती चली गई, जिससे उसकी मौत हो गई. हादसे में मरने वाले युवक का नाम अनंत दास है. वह  बागडोगरा इलाके का बीजेपी बूथ अध्यक्ष बताया जा रहा है. हादसा गुरुवार की रात सिलीगुड़ी सब डिवीजन के शिव मंदिर के पास हुआ था. इस घटना के बाद सड़क दुर्घटना के बाद लोगों की दरिंदगी फिर से लोगों के सामने आयी है और इस घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगों में दहशत है.

Also Read: West Bengal Breaking News : खड़दह के फ्लैट से 32 लाख रुपये बैरकपुर कमिश्नरेट ने किया बरामद
बाइक में लग गई आग

स्थानीय सूत्रों के अनुसार मृतक अनंत दास पेशे से शंख व्यापारी है. वह बागडोगरा हाट से घर गोंसाईपुर लौट रहा था. उसी समय यह घटना घटी. प्राप्त जानकारी के अनुसार बागडोगरा से शिव मंदिर जा रहे ट्रक से बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक में आग लगने से युवक की झुलसने से मौत हो गयी. इस घटना में विश्वविद्यालय के गेट नंबर दो के पास जाम लग गया. बाद में पुलिस ने जाकर यातायात सामान्य कराया.

Also Read: West Bengal Breaking News LIVE : अलीपुर में सीबीआई की विशेष अदालत में पेश हुए पार्थ चटर्जी
दिल्ली के कंझावला में घटी थी दर्दनाक घटना

बता दें कि नए साल की पूर्व संध्या पर दिल्ली में ऐसे ही एक हादसे में एक युवती की मौत हो गई थी. इस घटना से पूरा देश स्तब्ध था. 20 वर्षीय अंजलि उस सुबह स्कूटर चला रही थी. तभी दिल्ली के कंझावला में एक मारुति सुजुकी बलेनो ने उनके स्कूटर को टक्कर मार दी. छात्रा स्कूटी से गिर गई और उसका शव कार के नीचे फंस गयाय पुलिस सूत्रों के अनुसार चौपहिया वाहन युवती को करीब 12 किलोमीटर तक सड़क किनारे घसीटता ले गया. जब कार रुकी तो युवती नग्न थी. शरीर में प्राण नहीं थे. पूरे मामले की जांच चल रही है.

Also Read: West Bengal Breaking News : राज्यपाल सीवी आनंद को मिली Z+ श्रेणी की सिक्योरिटी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें