1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. mamata banerjee insulted netaji subhash chandra bose for 30 per cent voters in west bengal said kailash vijayvargiya mtj

ममता बनर्जी ने 30 फीसदी वोट के लिए सुभाष चंद्र बोस का अपमान किया : कैलाश विजयवर्गीय

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा जयश्री राम के नारे से खफा होकर कार्यक्रम में भाषण नहीं देने पर भाजपा ने हमला बोला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी ने 30 फीसदी वोट के लिए सुभाष चंद्र बोस का अपमान किया : कैलाश विजयवर्गीय.
ममता बनर्जी ने 30 फीसदी वोट के लिए सुभाष चंद्र बोस का अपमान किया : कैलाश विजयवर्गीय.
File Photo

West Bengal Election 2021: सिलीगुड़ी : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा जयश्री राम के नारे से खफा होकर कार्यक्रम में भाषण नहीं देने पर भाजपा ने हमला बोला है.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी के इस कदम की निंदा की. कहा कि राज्य के 30 फीसदी मुस्लिम वोटर को खुश करने के लिए ममता बनर्जी ने स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बसु का अपमान किया है.

रविवार सुबह सिलीगुड़ी के न्यू जलपाईगुड़ी (एनजेपी) स्टेशन पर उतरने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में श्री विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार 30 फीसदी लोगों के लिए है. 70 फीसदी जनता के लिए यह सरकार नहीं है. उन्होंने इसे काफी दुर्भाग्यजनक बताया.

ममता को जनता देगी माकूल जवाब

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जय श्रीराम या भारत माता की जय के नारे से ममता बनर्जी को अपमानित क्यों किया जायेगा. वास्तव में उन्होंने शनिवार को जय श्रीराम के नारे के बाद जो कुछ भी किया, वह उनका राजनीतिक एजेंडा था. उन्होंने कहा कि राज्य के 30 फीसदी वोटरों को खुश करने के लिए यह सब कर रही हैं और आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य की जनता इसका माकूल जवाब देगी.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें