1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. mamata banerjee and tmc calling bangladeshi infiltrators to use as vote bank west bengal bjp president dilip ghosh alleged mtj

बांग्लादेशी घुसपैठियों को बंगाल ला रही तृणमूल कांग्रेस, भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष का ममता सरकार पर सनसनीखेज आरोप

पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाये हैं. भारतीय जनता पार्टी के नेता ने कहा है कि ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस चुनाव से पहले बांग्लादेशी घुसपैठियों को बंगाल ला रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बांग्लादेशी घुसपैठियों को बंगाल ला रही तृणमूल कांग्रेस, दिलीप घोष का ममता सरकार पर सनसनीखेज आरोप.
बांग्लादेशी घुसपैठियों को बंगाल ला रही तृणमूल कांग्रेस, दिलीप घोष का ममता सरकार पर सनसनीखेज आरोप.
Twitter

सिलीगुड़ी (जीतेंद्र पांडेय) : पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाये हैं. भारतीय जनता पार्टी के नेता ने कहा है कि ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस चुनाव से पहले बांग्लादेशी घुसपैठियों को बंगाल ला रही है.

श्री घोष ने कहा कि वाम मोर्चा ने पश्चिम बंगाल में अपने शासन के दौरान जो किया, तृणमूल कांग्रेस वही गलती दोहरा रही हैं. वोट बैंक तैयार करने के लिए बांग्लादेश से काफी संख्या में लोगों को पश्चिम बंगाल में लाये जा रहे हैं, जो राज्य एवं देश के लिए हानिकारक है.

दिलीप घोष ने बुधवार सुबह बांग्लादेश से सटे फूलबाड़ी बॉर्डर का निरीक्षण करने के बाद ये बातें कहीं. सुबह अपने समर्थकों के साथ दिलीप घसोह फूलबाड़ी स्थित इंडो-बांग्ला बॉर्डर का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान वे सीमा पर तैनात बीएसएफ अधिकारियों के साथ सौजन्यमूलक साक्षात्कार किया.

बाद में संवाददाताओं से बातचीत में श्री घोष ने कहा कि राज्य सरकार बॉर्डर इलाके में कई स्थानों पर कटीले तार नहीं लगाने दे रही है. इसका मुख्य कारण यह है कि बांग्लादेश से काफी संख्या में घुसपैठियों को बंगाल में लाकर उसे वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया करना चाहती हैं.

इसके साथ ही रोहिंग्या की भी अवैध रूप से घुसपैठ जारी है. श्री घोष ने कहा कि अगर बॉर्डर इलाके में कंटीले तार लगाये जायें, तो इन घुसपैठियों का आगमन कम होगा. दिलीप घोष ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने के बाद बॉर्डर इलाके के सभी स्थानों में कटीले तार लगाये जायेंगे.

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें