1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. jalpaiguri eight shops burnt to ashes in severe fire loss of millions at maynaguri west bengal mtj

जलपाईगुड़ी : भीषण अग्निकांड में आठ दुकानें जलकर राख, लाखों का नुकसान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जलपाईगुड़ी : भीषण अग्निकांड में आठ दुकानें जलकर राख, लाखों का नुकसान.
जलपाईगुड़ी : भीषण अग्निकांड में आठ दुकानें जलकर राख, लाखों का नुकसान.
Prabhat Khabar

जलपाईगुड़ी (जीतेंद्र पांडे) : उत्तर बंगाल के जलपाईगुड़ी में भीषण अग्निकांड में कम से कम 8 दुकानें जलकर राख हो गयीं. इस अग्निकांड में लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान जताया गया है. आग लगने के कारणों की जानकारी अभी तक नहीं मिल पायी है. इलाके के प्रधान ने उन दुकानदारों को, जिनकी दुकानें जलकर खाक हो गयी हैं, आश्वासन दिया है कि उन्हें हरसंभव मदद दी जायेगी.

जलपाईगुड़ी के मयनागुड़ी में शनिवार देर रात भीषण आग लग गयी, जिसमें 8 दुकानें जलकर राख हो गयीं. मयनागुड़ी ब्लॉक के आनंदनगर स्टेशन बाजार से सटे इलाके में देर रात इस घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. बताया गया है कि देर रात करीब 2:30 बजे बाजार में आग लगी.

दुकानों में आग लगने की खबर मयनागुड़ी दमकल केंद्र को दी गयी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाने में जुट गयी. घंटों मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया जा सका. हालांकि, आग लगने की इस घटना में बाजार की 8 दुकानें जलकर पूरी तरह राख हो गयी.

राहत की बात यह है कि इस अग्निकांड में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. अग्निकांड में लाखों रुपये के नुक्सान की बात कही जा रही है. दूसरी ओर, आग लगने की खबर मिलते ही रविवार सुबह इलाके के प्रधान सजल विश्वास मौके पर पहुंचे. उन्होंने वहां की स्थिति का जायजा लिया और पीड़ित दुकानदारों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें