1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. indian railways news irctc warning of movement if local train services not resumed on haldibari jalpaiguri route of west bengal mtj

IRCTC-Indian Railways News: हल्दीबाड़ी-जलपाईगुड़ी रूट पर नहीं शुरू हुई लोकल ट्रेन, तो आंदोलन की चेतावनी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
IRCTC-Indian Railways News: हल्दीबाड़ी-जलपाईगुड़ी रूट पर नहीं शुरू हुई लोकल ट्रेन, तो आंदोलन की चेतावनी.
IRCTC-Indian Railways News: हल्दीबाड़ी-जलपाईगुड़ी रूट पर नहीं शुरू हुई लोकल ट्रेन, तो आंदोलन की चेतावनी.
File Photo

IRCTC-Indian Railways News: जलपाईगुड़ी : पश्चिम बंगाल के उत्तरी हिस्से में वाममोर्चा के छात्र संगठनों ने चेतावनी दी है कि हल्दीबाड़ी से जलपाईगुड़ी टाउन स्टेशन के बीच लोकल ट्रेनों का परिचालन जल्द शुरू नहीं हुआ, तो आंदोलन तेज किया जायेगा.

इस मांग को लेकर संगठन के सदस्यों ने गुरुवार को जलपाईगुड़ी टाउन स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन करते हुए स्टेशन मैनेजर को एक ज्ञापन भी सौंपा. वाममोर्चा छात्र संगठन के नेताओं ने कहा कि कोरोना काल में लंबे समय तक पूरे देश में रेल परिसेवा बंद थी. हल्दीबाड़ी-जलपाईगुड़ी रूट पर लोकल ट्रेन को जल्द नहीं चलने पर आंदोलन की चेतावनी से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

फिलहाल देश भर में रेल परिसेवा शुरू कर दी गयी है. संगठन के नेताओं ने आरोप लगाया कि सभी जगहों पर रेल परिसेवा शुरू किये जाने के बावजूद जलपाईगुड़ी के विभिन्न रूटों पर लोकल ट्रेनों का परिचालन बंद है, जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

हल्दीबाड़ी से कच्चे सामान लेकर आने वाले छोटे व्यवसायियों को काफी दिक्कतें हो रही हैं. इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए संगठन की ओर से जल्द से जल्द जलपाईगुड़ी के विभिन्न रूटों पर लोकल ट्रेन चलाने की मांग की जा रही है.

हल्दीबाड़ी से जलपाईगुड़ी तक लोकल ट्रेन चलाने की मांग संगठन की ओर से की गयी है. इसके साथ ही सियालदह से चलने वाली सुपरफास्ट ट्रेनों को भी इस रूट पर चलाने की मांग रेलवे से की गयी है.
प्रदीप दे, सचिव, वाममोर्चा छात्र संगठन

संगठन के सचिव प्रदीप दे ने बताया कि हल्दीबाड़ी से जलपाईगुड़ी तक लोकल ट्रेन चलाने की मांग संगठन की ओर से की गयी है. इसके साथ ही सियालदह से चलने वाली सुपरफास्ट ट्रेनों को भी इस रूट पर चलाने की मांग रेलवे से की गयी है. साथ ही उन्होंने कहा है कि जल्द मांगें नहीं मानी गयीं, तो जोरदार आंदोलन किया जायेगा.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें