1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. car collides with tree two friends die in kolebira

कार पेड़ से टकरायी, दो दोस्त की मौत

दुबई से लौटे दोस्त चंद्रशेखर प्रधान को रांची एयरपोर्ट से लेकर सिमडेगा लौट रहे मनीष नाग की कार पेड़ से टकरा गयी. इस हादसे में घटनास्थल पर ही दोनों दोस्त की मौत हो गयी. यह दुर्घटना शुक्रवार की रात करीब 11 बजे कोलेबिरा थाना क्षेत्र की अघरमा पंचायत के पहार टोली गांव के पास घटी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

कोलेबिरा थाना क्षेत्र के अघरमा में हुई घटना, मृतकों में एक पिथरा और एक पोकला का रहनेवाला

कोलेबिरा : दुबई से लौटे दोस्त चंद्रशेखर प्रधान को रांची एयरपोर्ट से लेकर सिमडेगा लौट रहे मनीष नाग की कार पेड़ से टकरा गयी. इस हादसे में घटनास्थल पर ही दोनों दोस्त की मौत हो गयी. यह दुर्घटना शुक्रवार की रात करीब 11 बजे कोलेबिरा थाना क्षेत्र की अघरमा पंचायत के पहार टोली गांव के पास घटी.

कार चला रहे मनीष नाग (पोकला निवासी) ने तीखे मोड़ पर नियंत्रण खो दिया और कार पेड़ से जा टकरायी. रातभर दोनों की लाशें कार में ही पड़ी रही. शनिवार की सुबह घटना की जानकारी कोलेबिरा थाना को हुई. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. फिर देर शाम शव परिजनों को सौंप दिया गया.

जानकारी के अनुसार, पिथरा निवासी चंद्रशेखर प्रधान (22) दुबई से शुक्रवार को फ्लाइट से रांची पहुंचा था. कई माह बाद घर लौट रहे दोस्त को लाने के लिए पोकला निवासी मनीष नाग (25) अपनी कार से रांची चला गया. देर शाम दोनों दोस्त रांची से सिमडेगा लौटने लगे. इसी दौरान सिमडेगा से महज कुछ किलोमीटर पहले दुर्घटना हो गयी. दो युवाओं की मौत से उनके गांव में मातम पसरा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें