प्रशासक की नियुक्ति पर टिकीं सबकी निगाहें

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सिलीगुड़ी: सिलीगुड़ी नगर निगम के प्रशासक पद किसकी नियुक्ति होगी,इस पर सिलीगुड़ी में सबकी निगाहें टिकी हुयी है. लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं.उत्तर बंगाल विकास मंत्रलय के मुख्य सचिव मनोज अग्रवाल के साथ ही अन्य कइ अधिकारियों के नाम की चरचा जारी है.

लेकिन सबसे आगे सिलीगुड़ी-जलपाईगुड़ी विकास प्राधिकरण (एसजेडीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आर बिमला का नाम है.उन्हें ही सिलीगुड़ी नगर निगम के प्रशासक नियुक्त किये जाने की संभावना है. सूत्रों के अनुसार, आर बिमला को ही निगम के प्रशासक पद पर नियुक्ति का निर्णय एक तरह से ले लिया गया है.

सिलीगुड़ी नगर निगम की मेयर गंगोत्री दत्ता के अपने पद से इस्तीफे के बाद आज सोमवार को नए मेयर के चुनाव की तिथि तय की गयी थी.लेकिन 14 जून को नामांकन पत्र सौंपने की आखिरी तारीख को भी किसी भी उम्मीदवार ने इस पद के लिए नामांकन नहीं भरा.

इसलिए आज होने वाले चुनाव को स्थगित कर दिया गया है. सिलगुड़ी निगम के आयुक्त सोनम वांगदी भुटिया ने आज ही इस संबंध में राज्य के नगरपालिका विभाग को एक रिपोर्ट भेज दी है. इस रिपोर्ट के मिलने के बाद राज्य सरकार के लिए अब प्रशासक की नियुकित का रास्ता साफ हो गया है. ऐसे में संभावना जतायी जा रही है कि आर बिमला को राज्य सरकार निगम के प्रशासक के तौर पर नियुक्त कर सकती है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें