26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा में वकील के घर भीषण डकैती

मालदा. डकैतों ने एक वकील के घर में जमकर लूटपाट की. घर के सदस्यों को बांधकर लाखों रुपये, जेवरात आदि लूट लिया. यह घटना मंगलवार तड़के कालियाचक थाना अंतर्गत जलालपुर गांव की है. जानकारी मिलने पर कालियाचक थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. एसपी अर्णव घोष ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की. मालदा जिला अदालत […]

मालदा. डकैतों ने एक वकील के घर में जमकर लूटपाट की. घर के सदस्यों को बांधकर लाखों रुपये, जेवरात आदि लूट लिया. यह घटना मंगलवार तड़के कालियाचक थाना अंतर्गत जलालपुर गांव की है. जानकारी मिलने पर कालियाचक थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. एसपी अर्णव घोष ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की.
मालदा जिला अदालत के वकील नाइरूल इस्लाम चौधरी ने पुलिस को बताया कि भोर में वह अपने कमरे में और नीचे के कमरे में उनके माता-पिता सोये थे. दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनकर पिता ने जैसे ही दरवाजा खोला सात-आठ सशस्त्र डकैतों का दल घर में प्रवेश कर गया. चिल्लाने की आवाज सुनकर नाइरूल अपने कमरे से निकले ही थे कि डकैतों ने उनके सिर पर बदूंक रख दी. इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट कर अलमारी व तिजोरी की चाबी छीन ली.

लाखों रुपये और जेवरात लूटकर फरार हो गये. जिला पुलिस अधीक्षक अर्णव घोष ने घटना की जांच कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें