24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mithun Chakraborty : मिथुन चक्रवर्ती छोड़ रहे हैं राजनीति, ‘महागुरु’ ने वोट देने के बाद कह दी बड़ी बात

Mithun Chakraborty : मिथुन चक्रवर्ती ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा, मैं कभी भी एक साथ दो काम नहीं करता. मुझे 30 तारीख तक एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में काम करना था. मैंने वह किया. अब मेरा काम अपने सिनेमा की दुनिया में प्रवेश करना है.इसलिए मैं फिल्मों के बारे में बात करूंगा, राजनीति के बारे में बात नहीं करुंगा.

Mithun Chakraborty: पश्चिम बंगाल में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने शनिवार सुबह बेलगछिया निर्वाचन क्षेत्र में अपना वोट डाला. ‘महागुरु’ ने करीब 40 मिनट तक आम लोगों के साथ लाइन में खड़े होकर अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का प्रयोग किया. इस दौरान मिथुन चक्रवर्ती के समक्ष तृणमूल समर्थकों ने चोर-चोर के नारे भी लगाए. हालांकि वोट देने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा, मैं कभी भी एक साथ दो काम नहीं करता. मुझे 30 तारीख तक एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में काम करना था. मैंने वह किया. अब मेरा काम अपने सिनेमा की दुनिया में प्रवेश करना है.इसलिए मैं फिल्मों के बारे में बात करूंगा, राजनीति के बारे में बात नहीं करुंगा.

मिथुन लंबे समय बाद पर्दे पर कर रहे हैं वापसी

मिथुन एक समय वह वामपंथ में विश्वास करते थे. वह तृणमूल कांग्रेस के नामांकन पर राज्यसभा के सदस्य बने थे. अब वह गेरुआ कैंप का सिपाही है. उन्हें भीषण गर्मी में भी बीजेपी के लिए प्रचार करते देखा गया. हालांकि, मिथुन के आज के भाषण से संकेत मिला कि उनका मन राजनीति से दूर हो गया है. मिथुन लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। जिसमें देव के साथ ‘प्रजापति’, ‘काबुलीवाला’ शामिल हैं. फिलहाल उनके पास राज चक्रवर्ती की तस्वीर भी है. इस फिल्म में मिथुन ऋतिक चक्रवर्ती के साथ काम करेंगे. वहीं, वह सोहम द्वारा निर्मित फिल्म में भी नजर आएंगे. अपने पास इतनी सारी तस्वीरें होने से महागुरु ने स्पष्ट कर दिया कि वह राजनीति पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते है.

Mamata Banerjee: 1 जून को INDIA गठबंधन की बैठक में शामिल नहीं होंगी ममता बनर्जी, वजह आई सामने

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें