1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee tmc chief allegations central agency phone tapping in west bengal election 2021 avh

WB Election 2021: 'इजरायली मशीन से कराया जा रहा है मेरा फोन टेप', बंगाल चुनाव के बीच ममता बनर्जी का केंद्र पर बड़ा आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mamata Banerjee
Mamata Banerjee
Twitter

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच ममता बनर्जी ने केंद्र पर फोन टेप का आरोप लगाया है. ममता ने कहा कि उनका फोन टेप कराया जा रहा है और राजनीतिक इस्तेमाल के लिए उसे लीक भी किया जा रहा है. वहीं टीएमसी सुप्रीमो ने दावा किया कि बंगाल चुनाव में इस बार उनकी पार्टी को दो तिहाई बहुमत आएगी.

बांग्ला चैनल एबीपी आनंदा से बात करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि नंदीग्राम मामले में एक और सुजन चक्रवर्ती मामले में मेरा फोन टेप किया गया. उन्होंने आगे कहा कि फोन टेप करने के लिए केंद्रीय एजेंसी इजरायल से एक मशीन लेकर आई है. टीएमसी अध्यक्ष ने आगे कहा कि बीजेपी की कोई भी तरकीब चुनाव में काम नहीं आने वाली है.

हिंदू-मुस्लिम को बांटने की कोशिश : ममता

तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने साक्षात्कार के दौरान कहा कि बंगाल में हिंदू और मुस्लिम को साजिशन बांटने की कोशिश की जा रही है, जो कि गलत है. उन्होंने कहा कि यहां पर सब एक है. चाहे हिंदू हो, मतुआ हो, राजबंशी हो या मुस्लिम हो. लेकिन बीजेपी के लोग इसे भी अलग-अलग कर रहे हैं.

अभिषेक मुझसे ज्यादा बहादुर- टीएमसी सुप्रीमो

टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि कस्टम वाले अभिषेक की पत्नी रुजिरा के एक बाला पहनने को लेकर केस दर्ज कर दिया. अभिषेक की राजनीति की वजह से उनकी पत्नी को परेशा किया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के लोग चाहते हैं कि उसका तालाक हो जाए और वो मेंटली डिस्टर्ब रहे. ममता ने आगे कहा कि जब भी कोई हमला होता है तो अभिषेक मुझसे कहता है दीदी टेंशन न लो, मैं लड़ लूंगा इन सबसे. वे मुझसे ज्यादा बहादुर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें