34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#intolerance पर अनुपम खेर ने दी यादगार स्पीच, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कोलकाता / नयी दिल्ली : आज सुबह-सुबह सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर का एक समारोह में बोलते हुए वीडियो वायरल हुआ है. कोलकाता में एक अंग्रेजी समाचार पत्र द्वारा किये गये इस आयोजन में मुद्दा था टॉलरेंस इज द न्यू इनटॉलरेंस. कार्यक्रम में जस्टिस अशोक गांगुली और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, […]

कोलकाता / नयी दिल्ली : आज सुबह-सुबह सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर का एक समारोह में बोलते हुए वीडियो वायरल हुआ है. कोलकाता में एक अंग्रेजी समाचार पत्र द्वारा किये गये इस आयोजन में मुद्दा था टॉलरेंस इज द न्यू इनटॉलरेंस. कार्यक्रम में जस्टिस अशोक गांगुली और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, अभिनेत्री काजोल और पत्रकार बरखा दत्त के साथ सुहेल सेठ भी मौजूद थे. कार्यक्रम में जस्टिस गांगुली के अफजल की फांसी को लेकर दिये गये बयान पर अनुपम खेर ने जमकर अपनी बात रखी.

उससे पहले गांगुली ने कहा था कि फांसी देने के तरीके पर मैं पूर्व न्यायाधीश के तौर पर बोल रहा हूं. उसकी दया याचिका तीन फरवरी को खारिज कर दी गयी और फांसी नौ फरवरी को हुई. जस्टिस ने कहा यह गलत है. अफजल के पास इसे चुनौती देने का अधिकार था. जस्टिस के बाद बोलते हुए अनुमप खेर ने अपने स्पीच में कहा कि मैं आपके बयान से हैरान हूं. यह शर्मसार और दुखी करने वाला है. गांगुली साहब आप सुप्रीम कोर्ट के फैसेल को गलत ठहरा रहे हैं. यह बहुत दुख की बात है.

आपकी यह बात कलंकित करने वाली है. अनुपम खेर ने यह भी कहा कि हम एक शख्स को हीरो बना रहे हैं जिसने 9 फरवरी की रात नारा लगाया था. भारत की बर्बादी का. वहां के नारे थे, अफजल हम शर्मिंदा हैं क्योंकि तेरे कातिल अभी जिंदा है. क्या सुप्रीम कोर्ट के जज अफजल के कातिल थे. वहां नारा लगाया गया भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह, इंशाअल्लाह. ये सब क्या था. आज लोग सुप्रीम कोर्ट के फैसले को गलत ठहरा रहे हैं. अफजल पर लिये गये फैसले को गलत बता रहे हैं. यह सब क्या है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें