34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Air India के विमान से टकराई Jet की बस

कोलकाता : आज सुबह करीब 6 : 45 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट पर एक जेट एयरवेज़ की बस अनियंत्रित होकर एयर इंडिया के हवाई जहाज़ से भिड़ गई. इस हादसे में प्लेन को काफी नुकसान पहुंचा है. सुबह हुई इस घटना के दौरान एयरक्राफ्ट […]

कोलकाता : आज सुबह करीब 6 : 45 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट पर एक जेट एयरवेज़ की बस अनियंत्रित होकर एयर इंडिया के हवाई जहाज़ से भिड़ गई. इस हादसे में प्लेन को काफी नुकसान पहुंचा है.

सुबह हुई इस घटना के दौरान एयरक्राफ्ट में किसी भी यात्री के सवार होने की खबर नहीं हैं. फिलहाल बस के ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है. एयर इंडिया का विमान कोलकाता से असम के सिलचर जाने वाला था. एयर इंडिया और जेट एयरवेज़ के अधिकारी कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचे चुके हैं.

हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बताया कि हवाई अड्डे के बे नंबर 32 पर विमान खडा था और सिलचर के लिए उडान भरने की तैयारी कर रहा था. उसी समय जेट एयरवेज बस के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और सुबह करीब पांच बज कर 25 मिनट पर इसके बायें डैने के पास उसे टक्कर मार दी. एयर इंडिया के अधिकारियों ने बताया कि विमान को बडी क्षति पहुंची है. इसे संचालन से हटा लिया गया है. एयरलाइन ने उत्तर पूर्व के लिए दो उडानों को रद्द कर दिया है. अधिकारियों ने बताया कि सुबह में धुंध नहीं था और वायु यातायात प्रभावित नहीं हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें