38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रोज वैली घोटाला : ईडी ने कंपनी के अध्यक्ष की पत्नी के फ्लैट में छापा मारा

कोलकाता : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चिटफंड घोटाला मामले में रोज वैली कंपनी के एक अधिकारी के आवासीय परिसर और उसके अध्यक्ष गौतम कुंडू की पत्नी के फ्लैट में छापा मारा. अध्यक्ष गौतम कुंडू इस मामले में अभी जेल में हैं. जांच एजेंसी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि तलाशी अभियान न्यू टाउन और शॉपिंग […]

कोलकाता : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चिटफंड घोटाला मामले में रोज वैली कंपनी के एक अधिकारी के आवासीय परिसर और उसके अध्यक्ष गौतम कुंडू की पत्नी के फ्लैट में छापा मारा. अध्यक्ष गौतम कुंडू इस मामले में अभी जेल में हैं.

जांच एजेंसी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि तलाशी अभियान न्यू टाउन और शॉपिंग तथा आवासीय परिसर साउथ सिटी में चलाया गया. ईडी रोज वैली चिटफंड घोटाले की जांच कर रही है, जिसने आम जनता को असामान्य रूप से उच्च रिटर्न का लालच देकर लगभग 12,000 करोड़ रुपये इकट्ठा किये, लेकिन बाद में अदा नहीं कर पाया.

सूत्रों ने कहा, ‘यह जांच के तहत नियमित प्रक्रिया है.’ उन्होंने बताया कि न्यू टाउन में रोज वैली के एक अधिकारी के आवास पर और साउथ सिटी में कंपनी के अध्यक्ष गौतम कुंडू की पत्नी शुभ्रा कुंडू के फ्लैट में छापा मारा गया. जांच के दौरान अभी तक तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं से पूछताछ की गयी है और कई जेल भी गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें