23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुर्शिदाबाद के 5 लोगों की कुलगाम में हुई हत्या को बंगाल के राज्यपाल ने आतंकियों की कायरतापूर्ण हरकत बताया

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के पांच श्रमिकों की जम्मू-कश्मीर में हुई हत्या को प्रदेश के राज्यपाल ने कायरतापूर्ण और स्तब्ध करने वाली कार्रवाई बताया है. उन्होंने कहा है कि यह एक आतंकवादी हमला था. सभी लोगों को एक स्वर में इसकी निंदा करनी चाहिए. आतंकवादी मानवता के दुश्मन हैं. वे राष्ट्र के दुश्मन हैं. पश्चिम […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के पांच श्रमिकों की जम्मू-कश्मीर में हुई हत्या को प्रदेश के राज्यपाल ने कायरतापूर्ण और स्तब्ध करने वाली कार्रवाई बताया है. उन्होंने कहा है कि यह एक आतंकवादी हमला था. सभी लोगों को एक स्वर में इसकी निंदा करनी चाहिए. आतंकवादी मानवता के दुश्मन हैं. वे राष्ट्र के दुश्मन हैं.

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बुधवार को कहा कि निश्चित तौर पर सबको इसकी भर्त्सना करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि इस घटना ने उन्हें बेहद दुखी किया है, क्योंकि मारे गये श्रमिक पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले थे. उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मंगलवार को आतंकवादियों ने बंगाल के 5 श्रमिकों की हत्या कर दी थी.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने श्रमिकों की हत्या की निंदा की. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति सहानुभूति जताते हुए कहा है कि जान की न तो कोई कीमत हो सकती है, न ही लोगों के प्राण वापस लाये जा सकते हैं. सरकार मृतकों के परिजनों के साथ है और पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद देने के लिए तैयार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें