28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता को एक और झटका, तृणमूल विधायक मनीरूल इस्लाम सहित कई कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

कोलकाता : लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद तृणमूल कांग्रेस विधायकों व नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला जारी है. पार्टी के दिल्ली कार्यालय में भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा के नेता मुकुल राय की उपस्थिति में बीरभूम जिले के लाभपुर के विधायक मनीरूल इस्लाम, पूर्व विधायक गदाधर हाजरा, तृणमूल […]

कोलकाता : लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद तृणमूल कांग्रेस विधायकों व नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला जारी है. पार्टी के दिल्ली कार्यालय में भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा के नेता मुकुल राय की उपस्थिति में बीरभूम जिले के लाभपुर के विधायक मनीरूल इस्लाम, पूर्व विधायक गदाधर हाजरा, तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिले के मोहम्मद यासिफ इकबाल व निमई दास भाजपा में शामिल हो गये.

संवाददाता सम्मेलन में मुकुल राय ने कहा कि बीरभूम और बोलपुर लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की धांधली के कारण हार गये थे, लेकिन वहां की जनता भाजपा के साथ है. इससे यह साबित हो जाता है कि राज्य के अल्पसंख्यक भी भाजपा के साथ हैं. प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल के अंदर आतंक की राजनीति चल रही है.

तृणमूल कांग्रेस के अंदर भी काफी अंतरकलह है, दीदी के अहंकार के कारण लोगों को काम करने में दम घुट रहा है. लोगों का विश्वास मोदी जी पर है. प्रधानमंत्री बंगाल में हिंसा समाप्त करेंगे और शांति स्थापित करेंगे.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को नयी दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में तृणमूल कांग्रेस के बीजपुर के विधायक शुभ्रांशु राय और विष्णुपुर के विधायक तुषारकांति भट्टाचार्य और माकपा के हेमताबाद के विधायक देवेंद्रनाथ राय ने भाजपा का झंडा थाम लिया था. उनके साथ तृणमूल कांग्रेस के 75 पार्षद भी भाजपा में शामिल हो गये थे. इनमें से 63 पार्षद नयी दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय और 12 बैरकपुर के भाटपाड़ा में भाजपा में शामिल हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें