37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल के खड़गपुर में गरजे शिवराज, कहा – ममता के कुशासन को खत्म करने तक भाजपा रुकेगी नहीं

खड़गपुर : वरिष्ठ भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसे भ्रष्ट करार दिया और कहा कि राज्य से जब तक तृणमूल सरकार को बाहर नहीं कर दिया जाता तब तक उनकी पार्टी रुकेगी नहीं. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने भाजपा को हेलीकॉप्टर […]

खड़गपुर : वरिष्ठ भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसे भ्रष्ट करार दिया और कहा कि राज्य से जब तक तृणमूल सरकार को बाहर नहीं कर दिया जाता तब तक उनकी पार्टी रुकेगी नहीं.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने भाजपा को हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं देने की वजह से उसके कई नेताओं की जनसभा रद्द होने के बाद तृणमूल सरकार पर यह कड़ी टिप्पणी की. चौहान ने इस संदर्भ में कहा, आप (ममता) जितना हमें रोकने की कोशिश करेंगी, हम उतना ही ज्यादा बंगाल आयेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौहान की मुर्शिदाबाद जिले के बहरामपुर में होनेवाली रैली को बंगाल सरकार द्वारा हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत न मिलने की वजह से रद्द करना पड़ा था. उन्होंने कोलकाता हवाईअड्डे पर उतरकर सड़क मार्ग से खड़गपुर की यात्रा की और वहां दूसरी गणतंत्र बचाओ रैली को संबोधित किया.

इससेपहले भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने कहा कि उसने शिवराज सिंह चौहान की मुर्शिदाबाद में होनेवाली रैली को रद्द कर दिया है क्योंकि जिला प्रशासन ने उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी है. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौहान को बुधवार को दो रैलियों में शामिल होना था. एक रैली मुर्शीदाबाद जिले के ब्रह्मपुर में थी और दूसरी पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर में. भाजपा के राज्य इकाई के महासचिव सायंतन बसु ने बताया, हमने रैली रद्द करने का निर्णय बुधवार को किया क्योंकि हमें मुर्शिदाबाद के बहरमपुर में हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं दी गयी.

भाजपा नेता ने राज्य प्रशासन पर बदले की भावनावाली राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस हेलीकॉप्टर को उतारने की अनुमति नहीं दे कर भाजपा की रैली को रोक नहीं सकती. बसु ने कहा, इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, स्मृति ईरानी तथा अन्य नेताओं को रैलियों के लिए हेलीकॉप्टर उतारे जाने की इजाजत नहीं दी गयी थी. यह हमारे लिए नया नहीं है, हम इससे अपने तरीके से निपटेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें