32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाषा के लिए आदिवासियों ने किया रेल चक्का जाम, बंगाल से झारखंड व ओड़िशा जाने वाली ट्रेनें बाधित

कोलकाता : आदिवासियों की ओर से अपनी भाषा को मान्यता दिये जाने की मांग के साथ किये जा रहे प्रदर्शन के कारण दक्षिण-पूर्वी रेलवे (एसइआर) के खड़गपुर मंडल में सोमवार को सुबह छह बजे से ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुईं. एसइआर के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. ‘भारत जकत माझी मरवा’ के सदस्य बालीचक, नेकूसिनी, […]

कोलकाता : आदिवासियों की ओर से अपनी भाषा को मान्यता दिये जाने की मांग के साथ किये जा रहे प्रदर्शन के कारण दक्षिण-पूर्वी रेलवे (एसइआर) के खड़गपुर मंडल में सोमवार को सुबह छह बजे से ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुईं. एसइआर के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी.

‘भारत जकत माझी मरवा’ के सदस्य बालीचक, नेकूसिनी, सालबोनी, चटना और खमसूली जैसे कई स्टेशनों में पटरियों पर खड़े हो गये, जिससे ट्रेन की आवाजाही प्रभावित हुई.

एसइआर के प्रवक्ता संजय घोष ने बताया कि खड़गपुर-हावड़ा, खड़गपुर-टाटानगर, खड़गपुर-भद्रक और खड़गपुर-आद्रा रेल खंडों के विभिन्न स्टेशनों पर कई मेल, एक्सप्रेस और लोकल ट्रेनें रोक दीगयीं.

घोष ने बताया कि प्रमुख स्टेशनों पर फंसे हुए यात्रियों के लिए पेयजल और खाने के इंतजाम किये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें