28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे इंजन में अचानक लगी आग, पूरे डीजल शेड इलाके में खलबली

मालदा : एक इंजन में अचानक भयावह आग लग गई. उसके बाद मालदा के डीजल शेड में हर ओर खलबली मच गई. रेल कर्मचारियों की तत्परता से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाना संभव हो सका. आरोप है कि सूचना देने के बाद भी राज्य दमकल विभाग की टीम देर […]

मालदा : एक इंजन में अचानक भयावह आग लग गई. उसके बाद मालदा के डीजल शेड में हर ओर खलबली मच गई. रेल कर्मचारियों की तत्परता से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाना संभव हो सका. आरोप है कि सूचना देने के बाद भी राज्य दमकल विभाग की टीम देर से मौके पर पहुंची.
हालांकि दमकल विभाग का दावा है कि रेल कर्मचारियों के साथ मिलकर आग को काबू में किया गया. शनिवार दोपहर करीब 12 बजे एक ट्रेन के इंजन में अग्निकांड की यह घटना घटी. उसके बाद मालदा शहर के पूरे रेल कॉलोनी इलाके में खलबली मच गई.
पूर्वी रेलवे का मालदा डीजल शेड काफी महत्वपूर्ण है. कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी. इसी कारण से पूरे इलाके में खलबली मच गई. हालांकि इंजन में अचानक कैसे आग लग गई, इस बारे में कोई कुछ भी नहीं बता पा रहा है. मालदा डीजल शेड के अधिकारी एसके सेन ने बताया है कि अचानक डीजल शेड के एक इंजन में आग लग गई.
धुआं एवं आग की लपटें देखकर सभी घबरा गये. लेकिन रेलवे कर्मचारियों ने हिम्मत का परिचय दिया एवं आग को बुझाने में लग गये. काफी मेहनत के बाद आग बुझा पाना संभव हो सका. दमकल को खबर दी गई, लेकिन मात्र एक दमकल इंजन आधे घंटे की देरी से मौके पर पहुंची. तब तक आग पर काबू पा लिया गया था. कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई है.
इधर, दमकल विभाग के जांच अधिकारी जीके पाल ने बताया है कि मौके पर पहुंचते ही वह लोग रेलवे कर्मचारियों से मिलकर आग को बुझाने में लग गये. आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल सका है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें