27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BJP अध्‍यक्ष दिलीप घोष का बयान- सत्ता में आने पर बंगाल में लागू करेंगे NRC, बांग्‍लादेशियों को करेंगे बाहर

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल में सत्ता में आने पर राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) लागू करेगी और बांग्लादेश से अवैध रूप से राज्य में आये एक करोड़ बांग्लादेशियों को बाहर निकालेगी. घोष ने सोमवार को विधानसभा परिसर में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल में सत्ता में आने पर राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) लागू करेगी और बांग्लादेश से अवैध रूप से राज्य में आये एक करोड़ बांग्लादेशियों को बाहर निकालेगी.

घोष ने सोमवार को विधानसभा परिसर में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विरोध पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि असम में एनआरसी भाजपा लागू नहीं कर रही है. वरन इसके पहले वहां की कांग्रेस सरकार ने इसे शुरू किया था और सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर एनआरसी का प्रारूप पेश किया गया है और इसमें संशोधन की पूरी गुंजाइश है.

उन्होंने कहा कि भाजपा ने घोषणा की है कि 30 नंवबर 2015 तक भारत में आये शरणार्थियों को नागरिकता दी जायेगी, लेकिन बांग्लादेश से घुसपैठ कर आये लोगों को बाहर निकाला जायेगा. उन्होंने कहा कि जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं. उन्हें भी बाहर निकाला जायेगा.

घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस वोट की राजनीति कर रही है और रोहिंग्या का भी पेश ले रही है, लेकिन देश के लोग इसे स्वीकार नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने शरणार्थियों के लिए कुछ भी नहीं किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें