34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नदी किनारे एक बड़ा मगरमच्छ पकड़ाया

मालदा : गंगा के किनारे एक बड़ा मगरमच्छ पकड़ा गया. इसके बाद से वैष्णनगर थाना के गंगा से लगे इलाकों में रहनेवालों में आतंक है. घटना बिननगर एक नंबर ग्राम पंचायत के पारलालपुर गंगा नदी घाट की है. शुक्रवार देर रात घटना की खबर मिलने के बाद शनिवार की सुबह 11 बजे के करीब घटनास्थल […]

मालदा : गंगा के किनारे एक बड़ा मगरमच्छ पकड़ा गया. इसके बाद से वैष्णनगर थाना के गंगा से लगे इलाकों में रहनेवालों में आतंक है. घटना बिननगर एक नंबर ग्राम पंचायत के पारलालपुर गंगा नदी घाट की है. शुक्रवार देर रात घटना की खबर मिलने के बाद शनिवार की सुबह 11 बजे के करीब घटनास्थल पर पुलिस एवं वनकर्मी पहुंचे. वनकर्मियों ने मगरमच्छ को एक ट्रक पर लादकर अन्यत्र ले जाकर छोड़ा.

मालदा के प्रभारी विभागीय वन अधिकारी कौशिक भट्टाचार्य ने बताया कि यह कोई चौंकाने वाली चीज नहीं है. पानी में रहने वाला प्राणी तो पानी में ही रहेगा. उन्होंने कहा कि जहां से मगरमच्छ मिला वही पर उसे वापस छोड़े जाने को लेकर ग्रामीण डरे हुए थे. इसलिए उसे दूसरी जगह ले जाकर नदी में छोड़ा गया. पारलालपुर इलाके के मछुआरों ने बताया कि शुक्रवार रात को कुछ मछुआरे नौका लेकर मछली पकड़ने निकले थे. उन्हीं लोगों के जाल में यह मगरमच्छ फंस गया.

जाल में फंसे हुए अवस्था में ही उसे खींचकर नदी के किनारे लाया गया. रात में ही पुलिस और वन विभाग को सूचित किया गया. अगले दिन वनकर्मियों के पहुंचने तक मछुआरों ने मगरमच्छ को रस्सी से बांधकर रखा. मछुआरों ने कहा कि और कई मगरमच्छ भी नदी में नजर आ चुके हैं. डर के मारे मछुआरे छोटी नौका लेकर नदी में उतरने से डर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें