26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कठुआ दुष्कर्म के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा, रेल रोका, 15 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें हुईं रद्द

उलबेड़िया और चेंगाइल स्टेशन पर हुआ रेल अवरोध 15 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें हुईं रद्द सुबह 7.30 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक चला अवरोध कोलकाता : जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत और उसके बाद हत्या के खिलाफ शुक्रवार को लोंगो ने रेल अवरोध किया. दक्षिण पूर्व रेलवे के […]

उलबेड़िया और चेंगाइल स्टेशन पर हुआ रेल अवरोध

15 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें हुईं रद्द
सुबह 7.30 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक चला अवरोध
कोलकाता : जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत और उसके बाद हत्या के खिलाफ शुक्रवार को लोंगो ने रेल अवरोध किया. दक्षिण पूर्व रेलवे के हावड़ा-खड़गपुर मंडल के उलबेड़िया और चेंगाइल स्टेशन पर स्थानीय लोंगो द्वारा सुबह 7.30 बजे शुरू हुए प्रदर्शन के बाद जहां 15 जोड़ी पैसेंजर ट्रेनों को रद्द कर देना पड़ा वहीं दर्जन भर से ज्यादा एक्सप्रेस व लोकल ट्रेनें, खड़गपुर मंडल के विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी रहीं. सुबह कार्यालय जाने के वक्त ट्रेनों के रद्द होने से नित्य यात्रियों को भारी परेशानी उठानी पड़ी. आंदोलन के कारण 12870 अप हावड़ा-सीएसएमटी मुंबई वीकली एक्सप्रेस, 12841 अप हावड़ा-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस, 22897 हावड़ा-दीघा कंदारी एक्सप्रेस और 12246 डीएन यशवंतपुर-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस विभिन्न स्टेशनों पर घंटों खड़ी रहीं. अवरोध के कारण यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

खबर पाकर मौके पर रेल अधिकारी पहुंचे. इस दौरान रेलवे प्रशासन ने दोनों स्टेशनों पर भारी संख्या में रेलवे सुरक्षा बल व रेलवे राजकीय पुलिस को तैनात कर दिया. रेलवे अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को पटरी से हटने का आग्रह किया लेकिन वह नहीं हटे. काफी मान-मनौवल के बाद अंत में प्रदर्शनकारियों ने दोपहर 2.30 बजे अवरोध समाप्त किया. दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी संजय घोष ने कहा कि इस प्रकार के अवरोध का कोई अर्थ नहीं है.

इससे यात्रियों को ही परेशान होना पड़ता है. श्री घोष ने बताया कि 2.30 से खड़गपुर मंडल में ट्रेन सेवा सामान्य हो गयी. अवरोध के कारण चार अप इएमयू पैसेंजर, 6 डाउन इएमयू पैसेंजर और एक यात्री स्पेशल ट्रेन के साथ कई लंबी दूरी की ट्रेनें विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी रहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें