1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. kaliyugi father arrested for sexually harassing minor in kankar tala police station area of birbhum vwt

कलियुगी बाप नाबालिग के साथ करता रहा गलत काम, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताया जाता है कि आरोपी कलियुगी बाप इलाके का दबंग नेता है और असमाजिक कार्यों लिप्त रहता है. पुलिस मामले को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आदित्यपुर मामले में सबूत एकत्र करती फॉरेंसिक टीम
आदित्यपुर मामले में सबूत एकत्र करती फॉरेंसिक टीम
फोटो : प्रभात खबर

बीरभूम/पानागढ़ : पश्चिम बंगाल के बीरभूम में नाबालिगों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला थमने का नाम नहीं लेकर है. शनिवार को जिले में एक कलियुगी बाप द्वारा नाबालिग के साथ गलत काम करने का मामला प्रकाश में है. उसकी दुश्चरित्रता तब प्रकाश में आया, जब कलियुगी पिता की करतूतों से आजीज आकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने कलियुगी बाप को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के खैरासोल ब्लॉक के कांकड़ तला थाने में एक नाबालिग ने अपने कलियुगी बाप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसका पिता कई महीने से यौन उत्पीड़न करता आ रहा है. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुऐ आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने शनिवार को पिता को दुबराजपुर अदालत में पेश किया है.

पुलिस ने बताया कि नाबालिग ने कलियुगी बाप पर आरोप लगाया है कि उसके पिता यौन उत्पीड़न करता था. पीड़िता ने पिता की इस काली करतूत की शिकायत अपनी मां से भी की थी, लेकिन पिता के आगे वह भी बेबस दिखाई दी. मां चुपचाप रही. ऐसे में साहस बटोर कर नाबालिग ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

बताया जाता है कि आरोपी कलियुगी बाप इलाके का दबंग नेता है और असमाजिक कार्यों लिप्त रहता है. पुलिस मामले को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है. पुलिस ने बताया कि नाबालिग का मेडिकल जांच कराया जा रहा है. इस घटना के बाद जिले में एक बार फिर बलात्कार का मामला सामने आने से स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. 

शांति निकेतन मामले में घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम

उधर, बीरभूम जिले के शांति निकेतन थाना क्षेत्र के आदित्यपुर में आदिवासी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में जांच के लिए फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची. बताया जा रहा है कि जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस के अधिकारी भी मौजूद रहे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, फॉरेंसिक टीम ने मौके से नमूनों को एकत्र किया है.

रिपोर्ट : मुकेश तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें