19.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यपश्चिम-बंगालWest Bengal : आज कोलकाता के पूजा पंडालों का परिदर्शन करेंगे जेपी नड्डा

West Bengal : आज कोलकाता के पूजा पंडालों का परिदर्शन करेंगे जेपी नड्डा

पार्टी नेताओं के लिए आम लोगों के साथ बातचीत करने का एक महत्वपूर्ण मौका है. उन्होंने कहा कि वास्तव में, केंद्रीय नेतृत्व ने पार्टी के राज्य नेताओं को अधिक से अधिक दुर्गापूजा मंडपों से जुड़ने का निर्देश दिया है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद जेपी नड्डा शनिवार 21 अक्तूबर को हावड़ा में रहेंगे. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वह सुबह 11 बजे दमदम नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विशेष विमान से उतरेंगे. इसके बाद वह सीधे एयरपोर्ट से हावड़ा के बेलिलियस रोड में दुर्गापूजा मंडप में जायेंगे. वहां से दोपहर 12.30 बजे कोलकाता आकर शोभाबाजार राजबाड़ी में जायेंगे. वहां से दोपहर एक बजे न्यू मार्केट में स्थित एक पूजा मंडप में पहुंचेंगे. दोपहर को 1.40 बजे एक पांच सितारा होटल में कुछ समय के लिए ठहरेंगे. इसके बाद दोपहर 2.40 बजे वापस कोलकाता एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे. वहां से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

कोलकाता के पूजा पंडालों का परिदर्शन करेंगे नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को महासप्तमी पर कोलकाता आयेंगे. प्रदेश भाजपा के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जेपी नड्डा शनिवार सुबह कोलकाता पहुंचेंगे. श्री नड्डा यहां कुछ सामुदायिक पूजा पंडालों का दौरा करेंगे और आयोजकों के साथ वहां आने वाले लोगों से भी बातचीत करेंगे. प्रदेश भाजपा के एक नेता ने बताया कि अब तक तय कार्यक्रम के अनुसार श्री नड्डा उस दिन तीन सामुदायिक पूजा समितियों के पंडालों का दौरा करेंगे. उन्होंने कहा कि उस यात्रा के दौरान कोई राजनीतिक संदेश देने की संभावना नहीं है. पूरी संभावना है कि वह उसी शाम नयी दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे. उनके अनुसार, इस वर्ष दुर्गा पूजा उत्सव को लेकर पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व काफी गंभीर है.

Also Read: गृह मंत्रालय देशद्रोह कानून के प्रावधान हटाने के नाम पर मनमाने कदम उठाने जा रहा है : ममता बनर्जी
भाजपा का जनसंपर्क अभियान जारी

यह पार्टी नेताओं के लिए आम लोगों के साथ बातचीत करने का एक महत्वपूर्ण मौका है. उन्होंने कहा कि वास्तव में, केंद्रीय नेतृत्व ने पार्टी के राज्य नेताओं को अधिक से अधिक दुर्गापूजा मंडपों से जुड़ने का निर्देश दिया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 16 अक्तूबर को मध्य कोलकाता के लेबूतला पार्क में संतोष मित्रा स्क्वायर की सामुदायिक पूजा का उद्घाटन करने के लिए कोलकाता का त्वरित दौरा किया था, जिसके मुख्य आयोजक कोलकाता नगर निगम (केएमसी) में भाजपा पार्षद सजल घोष हैं. उस अवसर पर उन्होंने देवी दुर्गा से आने वाले दिनों में पश्चिम बंगाल को हिंसा और भ्रष्टाचार से मुक्त करने का आशीर्वाद मांगा था.

Also Read: West Bengal : अमित शाह के बाद अब जेपी नड्डा दुर्गापूजा के दौरान करेंगे कोलकाता के पूजा पंडालों का परिदर्शन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें