1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. holi 2021 tmc mp mimi chakraborty wishes happy holi in a special video message see video bengal chunav 2021 abk

VIDEO: ममता बनर्जी की मिमी चक्रवर्ती का सरप्राइज, इस अंदाज में बोलीं HAPPY HOLI

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
VIDEO: ममता बनर्जी की मिमी चक्रवर्ती का सरप्राइज, इस अंदाज में बोलीं HAPPY HOLI
VIDEO: ममता बनर्जी की मिमी चक्रवर्ती का सरप्राइज, इस अंदाज में बोलीं HAPPY HOLI
Instagram

Bengal Chunav 2021: देश में होली की धूम है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी लोगों को होली की शुभकामनाएं दी हैं. अगर बंगाल की बात करें तो यहां भी होली को लेकर उत्साह का नजारा देखने को मिल रहा है. कोरोना संक्रमण से बचाव के तरीकों के बीच बंगाल में होली मनाई जा रही है. तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने भी रंगों के त्योहार होली पर खास वीडियो पोस्ट किया है.

सोशल मीडिया पर मिमी का वीडियो वायरल

तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करके सभी को होली की शुभकामनाएं दी है. वीडियो में मिमी चक्रवर्ती पारंपरिक तरीके से होली मनाती दिख रही हैं. उनके वीडियो बंगाल कल्चर की झलक भी दिखाई देती है. यूजर्स मिमी के वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. उनके वीडियो पर ताबड़तोड़ कमेंट्स हो रहे हैं.

बंगाल चुनाव प्रचार में भी बिजी मिमी चक्रवर्ती

मिमी चक्रवर्ती हर त्योहार और खास मौकों पर फैंस और टीएमसी समर्थकों के लिए डेडिकेटेड वीडियो पोस्ट करती हैं. फिलहाल मिमी चक्रवर्ती बंगाल विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटी हैं. मिमी चक्रवर्ती लगातार विभिन्न इलाकों का दौरा कर रही हैं. मतदाताओं से मुलाकात कर रही हैं और ममता बनर्जी के संदेश उन तक पहुंचा रही हैं.

पिछले 24 घंटे में कोरोना के 62 हजार केस

बड़ी बात यह है कि होली के बीच कोरोना संकट ने चिंता काफी बढ़ा दी है. पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 62 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. बढ़ते मामलों को देखते हुए होली में कई गाइडलाइंस लागू किए गए हैं. अगर आप भी होली खेलने को बेचैन हैं तो सबसे पहले आपको गाइडलाइंस को फॉलो करना होगा. याद रखें कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग बेहद कारगर उपाय हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें