1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. holi 2021 at least four childrens of karangpara dies in damodar river on holi read latest bengal news live update abk

मातम में बदली होली की खुशियां, दामोदर नदी में डूबकर करंगपारा के चार बच्चों की मौत, नहाने के दौरान हादसा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दामोदर नदी में डूबकर करंगपारा के चार बच्चों की मौत
दामोदर नदी में डूबकर करंगपारा के चार बच्चों की मौत
प्रभात खबर

Holi 2021: बंगाल में होली की सुबह एक हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई. घटना से समूचे बंगाल में शोक की लहर दौड़ गई. बताया जाता है दुर्गापुर बैराज के दामोदर नदी में करंगपारा के कुछ बच्चे नहाने पहुंचे थे. इसी दौरान चार बच्चों की डूबकर मौत हो गई. एक मृतक की शिनाख्त अविराज (13) के रूप में की गई है. बाकी तीन मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है. घटना पर इलाके में मातम है.

नदी के गहरे पानी में जाने से डूब गए बच्चे

बताया जाता है होली खेलकर दामोदर नदी में करंगपारा के कुछ बच्चे नहाने पहुंचे थे. इस दौरान गहरे पानी में जाने के कारण चार बच्चों की मौत हो गई. बच्चों को डूबता देखकर बगल में मौजूद लोगों ने हल्ला शुरू कर दिया. नदी में डूब रहे बच्चों को बचाने की काफी कोशिश की गई. लेकिन, चार बच्चों डूबने से नहीं बचाया जा सका. बाकी बच्चों को इलाज के लिए दुर्गापुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

करंगपारा इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा

नदी किनारे मौजूद चिंटू साव के मुताबिक उन्होंने तीन लोगों को डूबता देखा. वो अविराज को बचाने की कोशिश कर रहे थे. घटना के बाद करंगपारा में शोक की लहर दौड़ गई. मृतकों के परिवार वालों का बुरा हाल है. समूचे इलाके में होली की खुशियां मातम में बदल गई हैं. किसी को भी घटना पर भरोसा नहीं हो रहा है. हर तरफ मातमी सन्नाटा है. हर चेहरे पर दुख की लहर है. हर जुबान पर बच्चों के जाने का गम है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें