1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. cooch behar election latest update bomb recover sitalkuchi assembly bengal chunav 2021 avh

Bengal Assembly Election 2021: कूचबिहार में जहां कल हुई थी फायरिंग उससे 10 किमी दूर पर आज बम बरामद, इलाके में हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बम बरामदगी के बाद मौजूद ग्रामीण
बम बरामदगी के बाद मौजूद ग्रामीण
प्रभात खबर

जितेंद्र पांडेय : कूचबिहार के शीतलकूची के बेलाकोबा में मतदान के दूसरे दिन बम बरामद हुआ है. बम बरामदगी के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया है. बम बरामदगी के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुटी है. वहीं बम बरामदगी के बाद ग्रामीणों ने सुरक्षा की मांग करते हुए विरोध-प्रदर्शन किया है. बताया जा रहा है कि जहां फायरिंग कल हुई थी, आज उससे 10 किमी दूर पर बम बरामद हुआ है.

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में कल मतदान के दिन हुई हिंसा के बाद आज दूसरे दिन सुबह शीतलकुची के बेलाकोबा में ताजा बम बरामद किया गया.  हिंसा के बीच गांव में बम मिलने से ग्रामीणों ने सुरक्षा की मांग करते हुए आज सुबह सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया.

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया बदमाशों ने कल रात इलाके में जमकर बमबारी की. दूसरी और आज सुबह पुलिस गांव के खेत से एक ताजा बम बरामद किया. वहीं इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है और लोगों में पुलिस-प्रशासन के खिलाफ गुस्सा भी है.

बता दें कि शनिवार को विधानसभा के चौथे चरण के मतदान के दौरान बेलाकोबा के इस गांव से 10-15 किमी दूर जोरपाकरी गाँव में केंद्रीय बलों की फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गयी थी. इस घटना के बाद इलाके में शांति का माहौल बनाने के लिए चुनाव आयोग ने राजनेताओं की एंट्री पर रोक लगा दी है.

Posted By: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें