1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. sourav ganguly will be released from hospital tomorrow mtj

सौरभ गांगुली एक दिन और अस्पताल में रहना चाहते हैं, अब कल मिलेगी छुट्टी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष एवं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को बुधवार को भी अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली. उन्हें गुरुवार को छुट्टी मिल सकती है. अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सौरभ गांगुली एक दिन और अस्पताल में रहना चाहते हैं, अब कल मिलेगी छुट्टी.
सौरभ गांगुली एक दिन और अस्पताल में रहना चाहते हैं, अब कल मिलेगी छुट्टी.
File Photo

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष एवं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को बुधवार को भी अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली. उन्हें गुरुवार को छुट्टी मिल सकती है. अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी है.

दिल का हल्का दौरा पड़ने के बाद कोलकाता के अलीपुर स्थित वूडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली की हालत स्थिर है. उनकी जांच रिपोर्ट नॉर्मल है. अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि अभी वह कुछ दिन तक घर से ही काम कर सकेंगे.

हृदय में तीन ब्लॉकेज को हटाने के लिए गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गयी है. अस्पताल के अधिकारी ने बताया कि गांगुली को बुधवार को ही अस्पताल से छुट्टी दी जानी थी, लेकिन उन्होंने एक दिन और यहां रहने की इच्छा जतायी.

वुडलैंड्स हॉस्पिटल की प्रबंध निदेशक एवं सीईओ डॉ रुपाली बसु ने बताया, ‘गांगुली पूरी तरह से ठीक हैं. वह ठीक से सो रहे हैं और खाना खा रहे हैं. वह एक दिन और अस्पताल में रहना चाहते हैं. इसलिए अब वह कल घर जायेंगे. यह उनका निजी फैसला है.’

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि सौरभ गांगुली को अस्पताल से छुट्टी देने की औपचारिकताएं पूरी की जा चुकी हैं और उन्हें एवं परिवार के सदस्यों को उनकी दवाओं की जानकारी दे दी गयी है, जो घर पहुंचने पर उन्हें लेनी है.

अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘वह ठीक हैं, उनके सीने में दर्द या अन्य कोई जटिलता नहीं है. हमारे डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी सेहत पर नजर रख रही है.’ सूत्रों ने बताया कि गांगुली चाहते हैं कि अस्पताल और उनके बेहला स्थित आवास पर समर्थकों की भीड़ जमा नहीं हो.

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें