1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. amit shah calls sourav ganguly bcci chief launched worldwide educational app mtj

सौरभ गांगुली को आया केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का फोन, खुल गया BCCI चीफ के Tweet का राज

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने आज शाम एक ट्वीट करके हलचल मचा दी. मीडिया में खबरें चलने लगीं कि सौरभ ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. उनके राजनीति में पदार्पण की अटकलें तेज हो गयीं. लेकिन देर शाम होते-होते यह राज खुल गया. आप भी जानें उसके बारे में...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sourav Ganguly
Sourav Ganguly
twitter

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चेयरमैन सौरभ गांगुली को फोन किया. इसके साथ ही यह राज भी फास हो गया कि सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) क्या नया करने जा रहे हैं. सौरभ गांगुली ने बुधवार की शाम को 5:20 बजे एक ट्वीट किया. इसमें लिखा कि कुछ नया करने जा रहा हूं.

एक ट्वीट पर अटकलों का बाजार गर्म

सौरभ गांगुली के इस ट्वीट पर अटकलों का बाजार गर्म हो गया. सौरभ गांगुली ने अपने ट्वीट में कहा कि अपने 30 वर्षों के क्रिकेट करियर का जिक्र करने के साथ एक ऐसा नया काम शुरू करने की बात कही जिससे बड़ी तादाद में लोगों की सहायता हो सकेगी. इसके बाद अटकलें लगने लगीं कि ‘प्रिंस ऑफ कोलकाता’ राजनीतिक पारी शुरू करने जा रहे हैं. उनके बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा की भी खबरें आने लगीं.

जय शाह बोले- सौरभ ने नहीं दिया इस्तीफा

हालांकि, बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने इसका खंडन किया. उन्होंने स्पष्ट किया कि सौरभ गांगुली बीसीसीआई से इस्तीफा नहीं देने जा रहे हैं. इसके बाद कयास लगाये जाने लगे कि सौरभ गांगुली भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं. इन अटकलों को तब बल मिलने लगा, जब पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि अगर सौरभ गांगुली राजनीति में आते हैं, तो उनका स्वागत है.

राजनीति में आने की अटकलें

सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता कुणाल घोष ने भी कह दिया कि अगर सौरभ गांगुली राजनीति में आते हैं, भले वह विपक्षी दल में शामिल हों, तो उनका स्वागत है. खबर है कि इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने खुद सौरभ गांगुली को फोन किया.भाजपा सूत्रों के अनुसार, सौरभ ने अमित शाह को बताया कि उनके ट्वीट का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है.

सौरभ ने लांच किया वर्ल्डवाइड एजुकेशनल ऐप

सौरभ गांगुली के ट्विटर हैंडल को देखेंगे, तो पायेंगे कि ‘नया कुछ करने’ के ट्वीट से 4 घंटे पहले उन्होंने रीयल एस्टेट संबंधित विज्ञापन का ट्वीट किया था. वहां यह भी लिखा था कि आगे की जानकारी के लिए देखते रहें. इसके बाद ही उन्होंने ‘नया कुछ करने’ का ट्वीट पोस्ट किया. खबर है कि सौरभ गांगुली शिक्षा संबंधी एक ऐप लाने वाले हैं. उनका ट्वीट उसी संबंध में था. बाद में सौरभ गांगुली ने खुद कहा कि उन्होंने वर्ल्डवाइड एजुकेशनल ऐप लांच किया है.

रिपोर्ट- आनंद सिंह

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें