1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp worker arjun chowrasia body found hanging in kolkata party leaders claim murder prt

West Bengal: कोलकाता में मिली BJP कार्यकर्ता की लटकी हुई लाश, पार्टी नेताओं ने किया हत्या का दावा

कोलकाता के उत्तर 24 परगना के काशीपुर रेल कॉलोनी में बीजेपी कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया की लटकी हुई लाश मिला है. घटना को लेकर बीजेपी ने दावा किया है कि, अर्जुन चौरसिया की बेरहमी से हत्या कर उनके शव को फांसी पर लटका दिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
West Bengal Political violence:
West Bengal Political violence:
Twitter

West Bengal Political violence: पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है. ताजा मामले कोलकाता का है, जहां एक बीजेपी कार्यकर्ता की लटकी हुई लाश मिली है. इस कार्यकर्ता का नाम अर्जुन चौरसिया है. जानकारी के मुताबिक अर्जुन की लाश उत्तर 24 परगना के काशीपुर रेल कॉलोनी के पास लटकी हुई मिली. वहीं, बीजेपी ने दावा किया है कि अर्जुन चौरसिया की हत्या हुई है.

मृतक के परिजनों से मिलेंगे अमित शाह
गौरतलब है कि यह घटना ऐसे समय में हुई जब बीजेपी के नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोलकाता दौरे पर हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमित शाह आज अर्जुन चौरसिया के घर भी जाएंगे, और पीड़ित परिजनों से मुलाकात करेंगे. वहीं, इस घटना के बाद बीजेपी ने अमित शाह के सारे स्वागत कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

बीजेपी ने जताया दुख
बीजेपी नेता की बॉडी लटकी हुई हालत में मिलने के बाद इलाके में सनसनी है. वहीं, घटना के बाद पुलिस भी एक्टिव हो गई है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है. वहीं, अपने कार्यकर्ता की तथाकथित हत्या से बीजेपी में शोक है. बीजेपी ने कहा है कि, पार्टी के प्रतिबद्ध कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया की मृत्यु और हत्या अत्यंत दुखद है. बीजेपी ने ये भी दावा किया है कि, अर्जुन चौरसिया बेरहमी से हत्या कर उनके शव को फांसी पर लटका दिया गया है.

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के बाद से ही पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा जारी है. और यह पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता की हत्या का कोई पहला मामला भी नहीं है. इससे पहले, इससे पहले नवंबर में पूर्व मिदनापुर में बीजेपी कार्यकर्ता शंभू माइती की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. चुनाव के बाद कितने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की पिटाई की गई है,

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें