20.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Crime News : मोहब्बत के जाल में हसीना को फंसाकर दिया दिल, पहले आबरू लूटी फिर 2.50 लाख ले हुआ फरार

खुद को बड़े घराने के व्यवसायी का बेटा बताया था. युवक की लुभावनी बातों में आकर वह उस युवक से प्रेम कर बैठी. दोनों जल्द शादी करना चाहते थे. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने झूठे वादों में फंसाकर उससे प्रेम किया.

कोलकाता, विकास कुमार गुप्ता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के इंटाली इलाके में एक शातिर युवक के फर्जी प्रेम जाल में फंसकर एक युवती पहले अपनी आबरू गंवाई, फिर युवक की मनमोहक बातों में आकर उसे बैंक में अपनी जमापूंजी के 2.50 लाख रुपये सौंप दी. इसके बाद अचानक एक दिन युवक को इलाके से लापता पाकर उसे अपने साथ ठगी का एहसास हुआ. जिसके बाद पीड़िता ने इंटाली थाने में आकर इसकी शिकायत दर्ज करायी है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने कॉन्वेंट लेन के निवासी मोहम्मद असलम (23) को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या था मामला

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोमवार रात को एक युवती इलाके के कान्वेंट लेन के निवासी मोहम्मद असलम के खिलाफ शिकायत लेकर थाने में पहुंची. पुलिस को उसने बताया कि उसकी मुलाकात इस शातिर युवक के साथ हुई थी. वह खुद को बड़े घराने के व्यवसायी का बेटा बताया था. युवक की लुभावनी बातों में आकर वह उस युवक से प्रेम कर बैठी. दोनों जल्द शादी करना चाहते थे. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने झूठे वादों में फंसाकर उससे प्रेम किया. इसके बाद शादी करने का वादा कर शहर के विभिन्न जगहों में लेजाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. हाल ही में चिंगड़ीघाटा इलाके में एक होटल में लेजाकर वहां भी उसके साथ दिनभर में कई बार शारीरिक संबंध बनाया.

Also Read: Durga puja 2023 : दिन में पुलिस की ड्यूटी, रात में देवी दुर्गा की प्रतिमा गढ़ते हैं सुकुमार
फ्लैट खरीदने के लिए लिया 2.50 लाख फिर हो गया फरार

पुलिस को पीड़िता ने बताया कि जब उसने युवक को शादी करने का दबाव दिया तो आरोपी ने नये जीवन की शुरूआत के पहले फ्लैट खरीदने के लिए उससे 2.50 लाख रुपये लिया. इसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं मिलने लगा. कई बार उससे संपर्क करने की कोशिश करने पर वह फरार पाया गया. इसके बाद अंत में उसे अपने साथ ठगी का एहसास हुआ. तब जाकर उसने इसकी शिकायत इंटाली थाने में दर्ज करायी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसने अबतक इस तरह से कितनी युवतियों का जीवन बर्बाद किया है, इस बारे में उससे पूछताछ की जा रही है.

Also Read: अभिषेक बनर्जी से मुलाकात के बाद राज्यपाल बोस ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें