1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal fourth phase election 2021 cm mamata banerjee will take revenge for the death of four people in shitalkuchi coochbihar in bengal

Bengal Election 2021: शीतलकुची में चार लोगों की मौत का बदला लेंगी ममता, कहा- घटनास्थल पर जाऊंगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शीतलकुची में चार लोगों की मौत का बदला लेंगी ममता, कहा- घटनास्थल पर जाऊंगी
शीतलकुची में चार लोगों की मौत का बदला लेंगी ममता, कहा- घटनास्थल पर जाऊंगी
twitter

Bengal Election 2021: चौथे चरण की वोटिंग के दौरान कूचबिहार के शीतलकुची में चार लोगों पर सीएपीएफ की गोली से मौत पर सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी और अमित शाह पर हमला बोला.ममता बनर्जी ने कहा, इस घटना का बदला जरूर लूंगी. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने एलान किया, वो रविवार को घटनास्थल पर जायेंगी और स्थिति का जायजा लेंगी. बता दें कि एक तरफ चौथे चरण की वोटिंग चल रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी धुआंधार प्रचार कर रही हैं.

शनिवार हिंगलगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने शीतलकुची की घटना पर बीजेपी पर निशाना साधा. ममता बनर्जी ने कहा, ये बीजेपी का षड्यंत्र हैं. मेरे 4 भाईयों की हत्या की हैं, जिसका मैं बदला लूंगी. ममता बनर्जी ने यह भी कहा, इतनी मौतें तो पंचायत चुनाव में भी नहीं हुई थी. बता दें कि ममता बनर्जी पहले से ही सेंट्रल फोर्स पर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने यह भी कहा था, चुनाव तक सबकुछ सहूंगी और उसके बाद सबसे गिन-गिन कर बदला लूंगी.

बता दें कि चुनावी जनसभा में सेंट्रल फोर्स पर मतदाताओं को वोट नहीं देने के आरोप पर ममता बनर्जी ने बंगाल की जनता को उसका उपाया बताया था. ममता बनर्जी ने जनता को कहा था, अगर सेंट्रल फोर्स उन्हें वोट देने से रोके तो वे सेंट्रल फोर्स के जवान को बांधकर वोट देने के लिए जायें. हालांकि इसके लिए चुनाव आयोग ममता बनर्जी को नोटिस भेज चुकी हैं. ममता बनर्जी के सेंट्रल फोर्स को बांधकर वोट देने वाले बयान पर आज पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी को घेरा.

सिलीगुड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ममता दीदी का बंगाल की जनता को सेंट्रल फोर्स के खिलाफ भड़काने का परिणाम शीतलकुची की घटना हैं. वहीं बनगांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए फिर शीतलकुची की घटना पर ममता बनर्जी ने कहा, मेरे 4 लोगों को मारा गया है, जिसकी मैं कड़ी निंदा करती हूं. ममता बनर्जी ने कहा, कल सुबह ही मैं घटनास्थल पर जाऊंगी. शीतलकुची के उस बूथ पर जाऊंगी, जहां घटना घटी हैं. इसके बाद वहां से फिर अलीपुरदुआर जाऊंगी. इसके बाद अंडाल और फिर बर्दवान में जनसभा को संबोधित करेंगी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें