1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news bomb thrown at bjp workers in panihati and kamarhati charges on tmc

Bengal Election News: पानीहाटी और कमरहट्टी में BJP नेताओं के ऊपर बम से हमला, TMC पर लगा आरोप

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
 पानीहाटी और कमरहट्टी में फेंके गये भाजपाकर्मियों पर बम, TMC पर लगा आरोप
पानीहाटी और कमरहट्टी में फेंके गये भाजपाकर्मियों पर बम, TMC पर लगा आरोप
Prabhat Khabar

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुुनाव के पांचवें चरण के मतदान के बाद भी उत्तर 24 परगना के कई इलाकों में हिंसा जारी है. जिले के पानीहाटी व कमरहट्टी में भाजपा कार्यकर्ताओं पर बम फेंके गये और कइयों के घर पर तोड़फोड़ की गयी. पहले पानीहाटी में भाजपा के कैंप ऑफिस, पार्टी कार्यकर्ताओं के आवास व भाजपा प्रत्याशी के घर पर बमबाजी की गयी.

इससे इलाके में तनाव है. आरोप है कि तृणमूल समर्थकों ने ऐसा किया है. हालांकि तृणमूल ने आरोप को खारिज किया है. पता चला है कि देर रात मोटरसाइकिलों पर आये कुछ बदमाशों ने बीटी रोड पर स्वदेशी मोड़ के पास भाजपा कैंप ऑफिस पर बम फेंके. तब भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक चल रही थी. दो-तीन बम फेंके गये, जिसमें एक कार्यकर्ता घायल हो गया.

घटना की सूचना पाकर खड़दह थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल से पुलिस ने एक जिंदा बम भी बरामद किया, जिसे निष्क्रिय कर दिया गया है. बताया जाता है कि बदमाशों ने भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़ की, कुछ कार्यकर्ताओं को मारा-पीटा. भाजयुमो नेता जय साहा के घर पर भी बमबाजी की गयी. बाद में इस घटना से गुस्साये भाजपा कार्यकर्ताओं ने बीटी रोड जाम कर प्रदर्शन किया. मौके पर पानीहाटी से भाजपा प्रत्याशी एस बंद्योपाध्याय भी पहुंचे और उनके नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने खड़दह थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया.

फिर रात करीब एक बजे पानीहाटी के भाजपा प्रत्याशी के घर को निशाना बना कर बमबाजी की गयी. भाजपा ने खड़दह थाने में शिकायत दर्ज करायी है. बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बमबाजी मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. घटना की जांच की जा रही है. उधर, देर रात कमरहट्टी के वार्ड 30 के सी ब्लाक में भी स्थानीय भाजपा समर्थकों पर हमला किया गया. इसमें छह लोग घायल हो गये. इसका आरोप भी तृणमूल कार्यकर्ताओं पर लगा है. जबकि तृणमूल ने आरोप को खारिज किया है. इस बाबत भाजपा ने बेलघरिया थाने में शिकायत दर्ज करायी है. घटना के खिलाफ कमरहट्टी में भी भाजपाइयों ने प्रदर्शन किया.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें