1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp release new video ahead of bengal vidhan sabha chunav rest six faces targets mamata banerjee and tmc khela hobe jibe abk

दूसरे फेज के बाद ममता पर BJP का नया वीडियो रिलीज, सवाल- अब बंगाल में कितना खेल करेंगी दीदी?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दूसरे फेज के बाद BJP का नया वीडियो
दूसरे फेज के बाद BJP का नया वीडियो
सोशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के दो चरणों के बाद बाकी बचे छह फेज पर सभी की नजरें हैं. इसी बीच ट्विटर पर भी एक-दूसरे पर हमले हो रहे हैं. अब, बीजेपी ने नया वीडियो जारी किया है. बीजेपी बंगाल के ट्विटर हैंडल से जारी वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पांस भी मिल रहा है. बीजेपी के वीडियो की टाइटल है- ममता का खेल खत्म, इस बार भाजपा. बीजेपी ने शुक्रवार को बंगाल चुनाव से जुड़ा अपना नया वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर भी शेयर किया है.

नए वीडियो में ममता के ‘खेला होबे’ पर तंज

पार्टी के मुताबिक नया वीडियो बीजेपी के आधिकारिक व्हाट्सएप नंबर से भी शेयर किया जा रहा है. इसके साथ ही पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर और फेसबुक पेज पर भी बंगाल चुनाव के नए वीडियो को शेयर किया है.

वीडियो में कार्टून करैक्टर को सेंटर में रखकर डिजाइन किया गया है. वीडियो में ममता बनर्जी नजर आ रही हैं जो 'खेला होबे' का स्लोगन लेकर आगे बढ़ रही हैं. इसके बाद वो जहां-जहां से गुजर रही हैं, वहां आसपास के लोग उनसे टोका-टाकी शुरू कर देते हैं. वीडियो से उनसे दस साल के ’खेल’ का हिसाब मांगा गया है.

बीजेपी के नए वायरल वीडियो में क्या खास है?

बीजेपी के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से जुड़े नए कैंपेन वीडियो में 10 सालों से सिंडिकेट, कटमनी और बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत के खेल से जुड़े सवाल भी पूछे गए हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवती घर से बाहर निकलती है और कहती है कि खेल खत्म है अब विकास होगा, नौकरी होगी और असली परिवर्तन होगा. लोगों की टोका-टाकी की वजह से ममता बनर्जी गायब हो जाती हैं. पार्टी के वीडियो के अंत में 'अबकी बार भाजपा' का भी जिक्र है. अब तक बीजेपी कई वीडियो जारी कर चुकी है जो बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें