1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp raag keno didi printed t shirt photos making buzz on social media mamata vs modi in bengal vidhan sabha chunav 2021 abk

‘अच्छे दिन’ और ‘मोदी है तो मुमकिन है’ के बाद ‘राग केनो दीदी’ मोमेंट, BJP के खास नारे वाली टीशर्ट का क्रेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
‘अच्छे दिन’ और ‘मोदी है तो मुमकिन है’ के बाद ‘राग केनो दीदी’ मोमेंट
‘अच्छे दिन’ और ‘मोदी है तो मुमकिन है’ के बाद ‘राग केनो दीदी’ मोमेंट
सोशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: बंगाल चुनाव (Bengal Election) के दो चरणों के बाद बाकी बचे फेज के लिए प्रचार तेज हो गया है. अगर चुनाव प्रचार को देखें तो टीएमसी और बीजेपी (TMC VS BJP) में सीधी लड़ाई दिख रही है. दोनों पार्टियों ने धरातल से लेकर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे पर हमले कर रहे हैं. खेला होबे (Khela Hobe) और ई बार भाजपा सरकार (E Baar Bhajpa Sarkar) के शोर-शराबे के बीच बंगाल में राग केनो दीदी (गुस्सा क्यों दीदी?) टीशर्ट का क्रेज भी दिख रहा है. सोशल मीडिया पर राग केनो दीदी (Raag Keno Didi T-Shirt) प्रिटेंड टीशर्ट की तसवीरें वायरल हैं.

पीएम मोदी की रैली और टीशर्ट में समर्थक

बंगाल चुनाव के छह चरणों के लिए पीएम मोदी की रैलियां शनिवार को हुई. इनमें पीएम मोदी ने ममता सरकार पर जोरदार हमला बोला. खास बात यह है कि उनकी रैलियों में बीजेपी समर्थक राग केनो दीदी प्रिंटेड टीशर्ट पहनकर जुटते हैं. गुरुवार को भी पीएम मोदी की जयनगर की चुनावी रैली में बीजेपी समर्थक राग केनो दीदी प्रिंटेड टीशर्ट पहने नजर आए. इन टीशर्ट की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. तसवीरों को यूजर्स ने पंसद भी किया. कई ने शेयर करके खूब कमेंट्स भी किए.

‘अच्छे दिन’ और ‘मोदी है तो मुमकिन है’ के बाद ‘राग केनो दीदी’ मोमेंट
‘अच्छे दिन’ और ‘मोदी है तो मुमकिन है’ के बाद ‘राग केनो दीदी’ मोमेंट
सोशल मीडिया

‘खेला होबे’ के बाद ‘राग केनो दीदी’ का जलवा

बंगाल चुनाव के लिए टीएमसी ने खेला होबे गाना रिलीज किया था. गाने को खूब लोकप्रियता मिली. इस गाने पर थिरकते टीएमसी समर्थकों की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. यहां तक कि टीएमसी से लेकर बीजेपी और लेफ्ट एलायंस भी खेला होबे की धुन पर नाचते देखे गए. खेला होबे के बाद बंगाल में राग केनो दीदी का जबरदस्त बोलबाला है. खास बात यह है कि कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में भी पीएम मोदी ने 7 मार्च की रैली के दौरान ममता बनर्जी पर हमला करते हुए राग केनो दीदी पूछा था.

2014-2019 का लोकसभा चुनाव और बंगाल...

अगर बीजेपी के लिहाज से देखें तो साल 2014 के लोकसभा चुनाव में पार्टी ने अच्छे दिन का वायदा किया. पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनावी भाषणों में अच्छे दिन लाने का भरोसा भी दिया. उस चुनाव के प्रचार में भी अच्छे दिन प्रिंटेड टीशर्ट का काफी क्रेज दिखा. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से बीजेपी ने मोदी है तो मुमकिन है नारे पर फोकस किया था. पार्टी की रैलियों में मोदी है तो मुमकिन है लिखे बैनर्स और पोस्टर्स के साथ ही टीशर्ट भी दिखते थे. अब, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के राग केनो दीदी प्रिंटेड टीशर्ट की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें