1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal assembly election 2021 tmc candidates list 2021 khela hobe song writer debangshu bhattacharya didnt get assembly election ticket from trinmool congress west bengal cm mamata banerjee read full details abk

Bengal Election 2021: TMC के लिए ‘खेला होबे’ लिखकर सुर्खियां बटोरने वाले देबांग्शु को टिकट नहीं, ममता दीदी ने कर डाला असली ‘गेम’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC के लिए ‘खेला होबे’ लिखकर सुर्खियां बटोरने वाले देबांग्शु को टिकट नहीं
TMC के लिए ‘खेला होबे’ लिखकर सुर्खियां बटोरने वाले देबांग्शु को टिकट नहीं
सोशल मीडिया

Bengal Election 2021: बंगाल चुनाव में टीएमसी के लिए खेला होबे (Khela Hobe) गाना लिखकर सुर्खियां बटोरने वाले देबांग्शु भट्टाचार्य (Debangshu Bhattacharya) से असली गेम हो गया है. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Election TMC List) के 294 में से 291 सीटों के लिए टीएमसी ने कैंडिडेट्स के नामों का शुक्रवार को ऐलान किया गया. इस बार उम्मीद जताई जा रही थी पार्टी नेता देबांग्शु भट्टाचार्य को टिकट मिल सकता है. लेकिन, लिस्ट में देबांग्शु का नाम नहीं दिखा.

‘खेला होबे’ गाना लिखकर सुर्खियां बटोरी

25 साल से सिविल इंजीनियर और टीएमसी के यूथ लीडर देबांग्शु भट्टाचार्य ने खेला होबे गाना लिखकर सुर्खियां बटोरी है. युवाओं के बीच खेला होबे पॉपुलर हो चुका है. गाने को इंटरनेट पर नई सनसनी बनाया जा रहा है. खेला होबेगाने का मतलब है सब देखते रह जाएंगे. टीएमसी जीत जाएगी. सोशल मीडिया पर आए दिन देबांग्शु भट्टाचार्य की खेला होबे गाते वीडियो वायरल होती रहती है. गाने में बंगाल की उपलब्धि है तो विपक्षियों की नसीहत भी है. देबांग्शु जहां जाते हैं, ‘‍खेला होबे गाते भी दिखते हैं.

पार्टी के स्टार प्रचारक में से एक देबांग्शु

देबांग्शु भट्टाचार्य ने वीडियो क्रिएटर के रूप में करियर की शुरुआत की थी. आज वो टीएमसी के लिए वीडियो बनाते हैं और ममता सरकार की उपलब्धियों को वोटर्स के बीच ले जाते हैं. देबांग्शु अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से बीजेपी समेत तमाम विपक्षियों पर हमले भी करते हैं. चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही देबांग्शु भट्टाचार्य जबरदस्त रोड शो भी कर रहे थे. फैंस और टीएमसी सपोटर्स को यकीन था कि उन्हें टिकट मिलेगी. लेकिन, पार्टा के 291 कैंडिडेट्स के नामों में देबांग्शु का नाम कहीं नहीं था.

Posted: Abhishek.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें