21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यपश्चिम-बंगालWB News:कोलकाता में एक और युवक की रहस्यमय हालत में गयी जान, स्कूल के पास लहूलुहान मिले युवक की...

WB News:कोलकाता में एक और युवक की रहस्यमय हालत में गयी जान, स्कूल के पास लहूलुहान मिले युवक की अस्पताल में मौत

श्यामबाजार के निकट एक स्कूल के ठीक पास में सड़क किनारे लहूलुहान हालत में शव मिला. युवक के सिर के पिछले हिस्से में चोंट के गहरे निशान मिले, शरीर का एकाधिक हिस्सा जख्मी था . मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त, कैसे हुआ जख्मी, इसका पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरा देखा जा रहा है.

कोलकाता, विकास कुमार गुप्ता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक बार फिर लहूलुहान हालत में एक युवक को सड़क किनारे से बरामद किया गया. तुरंत उसे वहां से आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत करार दिया. घटना मंगलवार सुबह श्यामबाजार के निकट एवी स्कूल के मुख्य गेट के निकट की है. खबर पाकर श्यामपुकुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आनुमानिक 45 वर्षीय मृतक के पूरे शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. उसके सिर के पिछले हिस्से में और चेहरे पर चोट के गहरे निशान मिले हैं. शव की हालत देखकर पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि किसी तरह से दुर्घटना का शिकार वह हुआ है. शुरुआती जांच में यह भी आशंका लगायी जा रही है कि यह हत्या का मामला हो सकता है. स्थानीय लोगों ने 45 वर्षीय उक्त युवक का चेहरा तो पहचान लिया, लेकिन उसका नाम नहीं बता सके. उसकी मृत्यु कैसे हुई? यह एक रहस्य का विषय बना हुआ है.


कैसे हुआ खुलासा

पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह सड़क किनारे युवक का शव पड़ा देख इसकी सूचना श्यामपुकुर थाने की पुलिस को दी गयी. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शुरुआत में पुलिस ने अनुमान लगाया कि उसके चेहरे को पत्थर या ईंट जैसी किसी भारी चीज से कुचला गया है. घटनास्थल पर खून के निशान मिले हैं. इधर, घटना से स्थानीय लोग डरे हुए हैं. जांचकर्ताओं को पता चला कि वह शख्स पेशे से रसोइया था. वह संभवतः इलाके के एक होटल में रसोइये के रूप में काम करता था. उसके शव के पास खाना बनाने के बर्तन भी पड़े हुए मिले हैं. ऐसे में पुलिस उस शख्स की पहचान जानने की कोशिश कर रही है. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों की मदद से लेकर वह कैसे जख्मी हुआ, इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

Also Read: अभिषेक बनर्जी ने कहा, कोयला मामले में नहीं साबित कर सके कुछ, इसलिए शिक्षक भर्ती मामले में भेज रहे है समन
आसपास के होटलों में जाकर युवक की शिनाख्त की हो रही कोशिश

पुलिस का कहना है कि युवक की पहचान के लिए आसपास के होटल के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है. कहीं और मार कर युवक को यहां लाकर फेंक तो नहीं दिया गया, पुलिस इसका भी पता लगा रही है. पुलिस युवक की मौत से जुड़े कई सवालों का जवाब ढूंढने में जुटी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के साथ युवक की पहचान का पता चलने के बाद पुलिस की जांच में और गति आयेगी.

Also Read: WB News : दिसंबर के तीसरे सप्ताह में नयी दिल्ली जा सकती है ममता बनर्जी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें