1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. actor mithun chakraborty may contest election in kolkata kashipur belgachia assembly seat in west bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

Assembly Election 2021 : कोलकाता की इस सीट से एक्टर Mithun Chakraborty लड़ सकते हैं चुनाव, अटकलें तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिथुन चक्रवर्ती और कैलाश विजयवर्गीय
मिथुन चक्रवर्ती और कैलाश विजयवर्गीय
Twitter

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री और सांसदों के बाद अब बीजेपी एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता की काशीपुर-बेलगछिया सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. बीजेपी ने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. जल्द ही मिथुन चक्रवर्ती के नाम का ऐलान किया जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी हाईकमान कोलकाता की काशीपुर बेलगछिया सीट से एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती के फैमिली भी इसी इलाके में रहते हैं, जिस वजह से पार्टी उन्हें इस सीट से मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है कि अगर मिथुन बंगाल चुनाव लड़ने पर सहमत हो जाते हैं तो ऐसा पहली बार होगा जब बंगाल चुनाव में वे सीधे मैदान में उतरेंगे.

बीजेपी कैंडिडेट ने कर दिया था मना - बता दें कि बीजेपी ने काशीपुर बेलगछिया सीट पर तपन साहा को चुनावी मैदान में उतारा, लेकिन साहा ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया. साहा ने बीजेपी हाईकमान पर बिना बातचीत किए ही टिकट घोषणा का आरोप लगा दिया. वहीं तपन साहा के इंकार के बाद बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उम्मीदवार बदलने की बात कही थी.

ब्रिगेड रैली में भाजपा का दामन थामे थे मिथुन- मिथुन चक्रवर्ती ने ब्रिगेड मैदान की रैली में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण किया था. इस दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने खुद को कोबरा बताया था. मिथुन चक्रवर्ती टीएमसी से राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं. हालांकि शारदा चिटफंड में नाम आने के बाद मिथुन ने टीएमसी छोड़ दी थी. वहीं काशीपुर बेलगछिया सीट से टीएमसी ने अतीन घोष को टिकट दिया है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें