31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपने जीवन में किसी अनैतिक कृत्य में शामिल नहीं रहा : मुकुल राय

बोनगांव: तृणमूल कांग्रेस महासचिव मुकुल राय ने आज कहा कि वह राजनीतिक रुप से या व्यक्तिगत रुप से अपने जीवन में कभी भी किसी अनैतिक कृत्य में शामिल नहीं रहे हैं. सीबीआई ने मुकुल राय को करोडों रुपए के सारदा चिटफंड घोटाले में समन किया है. राय बोनगांव लोकसभा क्षेत्र के लिए 13 फरवरी को […]

बोनगांव: तृणमूल कांग्रेस महासचिव मुकुल राय ने आज कहा कि वह राजनीतिक रुप से या व्यक्तिगत रुप से अपने जीवन में कभी भी किसी अनैतिक कृत्य में शामिल नहीं रहे हैं. सीबीआई ने मुकुल राय को करोडों रुपए के सारदा चिटफंड घोटाले में समन किया है.

राय बोनगांव लोकसभा क्षेत्र के लिए 13 फरवरी को होने वाले उपचुनाव के पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा, ‘‘मैं तृणमूल कांग्रेस की ओर से या व्यक्तिगत रुप से अपने जीवन में कभी भी किसी अनैतिक कृत्य में शामिल नहीं रहा हूं.’’ राय ने कहा, ‘‘तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी हमारे लिए मुख्य धरोहर हैं और ईमानदारी की प्रतीक हैं. यह तथ्य आने वाले दिनों में भी लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं के समक्ष रहेगा.’’ उन्होंने कहा कि वह आज शाम ‘‘पार्टी के कार्य’’ से दिल्ली रवाना होंगे. वह कल ही राजधानी से लौटे थे.
राय ने कहा, ‘‘ आज, मैं बोनगांव उपचुनाव के लिए प्रचार में शामिल हुआ. मैं आज शाम पार्टी कार्य से दिल्ली के लिए उडान भरुंगा.’’ इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को सुझाव दिया कि वे सभी मतदान केंद्रों पर भाजपा को हराने की जिम्मेदारी लें. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में करीब चार साल के शासन में तृणमूल कांग्रेस ने कई उपलब्धियां हासिल की हैं. उन्होंने कहा कि इनमें अपराध दर में कमी और राज्य में सांप्रदायिक तनाव की कोई घटना नहीं होना आदि शामिल हैं.
सीबीआई ने 12 जनवरी को राय से सारदा चिट फंड घोटाले में पेश होने के लिए कहा था. उस समय राय दिल्ली में थे. 14 जनवरी को राय ने पेश होने के लिए 15 दिनों का समय मांगा था. सीबीआई सूत्रों ने बताया था कि राय को 21 जनवरी 2015 को एजेंसी के समक्ष पेश होने को कहा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें